नच बलिए 9 के सेट पर घायल हुईं श्रद्धा आर्या, परफॉरमेंस के दौरान गिरीं सिर के बल

नच बलिए सीजन 9 लोगों का बेहतरीन मनोरंजन कर रहा है। हर हफ्ते प्रतियोगी अपनी जान लगा के डांस परफॉर्म कर रहे हैं सिर्फ एक ही उम्मीद के साथ की जज रवीना टंडन और अहमद खान प्रभावित हो जाए। हाल ही में शूटिंग के दौरान शो के सेट पर एक हादसा हो गया।


कुंडली भाग्य की एक्ट्रेस श्रद्धा आर्या परफॉर्मेंस के दौरान स्लिप कर गईं और वे सिर के बल ही डांस फ्लोर पर गिर पडीं। उनके सिर में चोट भी आई है। एक्ट के दौरान श्रद्धा के बॉयफ्रेंड आलम मक्कड़ ने उन्हें लिफ्ट किया हुआ था। लेकिन अचानक वे अपना ग्रिप खो बैठते हैं और श्रद्धा सिर के बल फ्लोर पर गिर जाती हैं। 
 
इस हादसे के बाद श्रद्धा कुछ देर के लिए अचेत हो गईं। हालांकि, श्रद्धा को कुछ ही देर बाद होश आ गया और आगे की शूटिंग शुरू हो गई। श्रद्धा-आलम दोनों ने बिना रुकावट के अपना एक्ट खत्म किया।

इस घटना पर बोलते हुए श्रद्धा ने कहा, आलम और मेरे लिए ये काफी कठिन एक्ट था। रिहर्सल के दौरान भी हमें बहुत ध्यान से सब स्टेप्स करने पड़े थे। जब हमने स्टेज पर सभी के सामने हमारा डांस परफॉर्म किया तभी अचानक आलम का हाथ फिसला और में गिर गई। 
 
हालांकि मुझे कोई गहरी चोट नहीं लगी, हम दोनों के लिए काफी डरावना था। मेरे सर के पीछे एक छोटी सी चोट भी लगी फिर भी हमने पूरा डांस दिखाया। हमें विश्वास है की सब को हमारा डांस पसंद आएगा।
 

वेबदुनिया पर पढ़ें

अगला लेख इंशाअल्लाह की शूटिंग शुरू होने में होगी देरी, वजह बने सलमान खान और आलिया भट्ट!