साइना नेहवाल की बायोपिक फिल्म से बाहर हुईं श्रद्धा कपूर, अब हुई इस एक्ट्रेस की एंट्री

बॉलीवुड इंडस्ट्री में इन दिनों कई बायोपिक फिल्में बन रही हैं। इस साल पीएम मोदी, कपिल देव, राकेश शर्मा की बायोपिक बन रही हैं। वहीं इसमें एक और नाम बैडमिंटन खिलाड़ी साइना नेहवाल ही बायोपिक फिल्म का है। पहले खबर थी कि श्रद्धा कपूर फिल्म में साइना का रोल प्ले करती नजर आएंगी। वह साइना की बायोपिक के लिए तैयारी भी कर रही थीं।
 
लेकिन अब ताजा रिपोर्ट्स के मुताबिक श्रद्धा कपूर की जगह इस फिल्म में परिणीति चोपड़ा नजर आएंगी। खबरों के मुताबिक श्रद्धा ने बाकी फिल्मों में व्यस्तता के कारण इस फिल्म में काम ना करने का निर्णय लिया है। श्रद्धा की इस साल एक के बाद एक फिल्में आ रही हैं। उनके पास पहले से ही काफी फिल्में हो गई हैं। इस समय वे छिछोरे फिल्म की शूटिंग कर रही हैं। 
 
साथ ही स्ट्रीट डांसर 3D पर भी काम शुरू हो गया है। इसके अलावा बाहुबली फेम प्रभास के अपोजिट उनकी फिल्म साहो भी रिलीज हो तैयार है। ऐसे में साइना की बायोपिक के लिए श्रद्धा समय नहीं निकाल पा रही हैं। इसलिए उन्होंने फिल्म से खुद को अलग करना ही ठीक समझा। 
 
परिणीति ने शुरू की ट्रेनिंग
फिल्म में साइना का रोल प्ले करने के लिए परिणीति चोपड़ा ने रुचि दिखाई है। खबर है कि इस मेकर्स ने परिणीति चोपड़ा को फिल्म के लिए फाइनल कर लिया है। फिलहाल उन्होंने रोल में ढलने के लिए ट्रेनिंग शुरू कर दी है। ट्रेनिंग खत्म होने के बाद फिल्म की शूटिंग शुरू की जाएगी।

वेबदुनिया पर पढ़ें

अगला लेख कसौटी जिंदगी की 2 से इस तरह होगी कोमोलिका की विदाई