सिद्धार्थ मल्होत्रा ने किया ऐसा काम जो अब तक किसी बॉलीवुड एक्टर ने नहीं किया

स्टूडेंड ऑफ द ईयर से बॉलीवुड में डेब्यू करने वाले अभिनेता सिद्धार्थ मल्होत्रा इन दिनों अपनी आगामी फिल्म जबरिया जोड़ी और मरजावां को लेकर सुर्खियों में बने हुए हैं। सिद्धार्थ पिछले कुछ समय से अपनी फिल्मों से बॉक्स ऑफिस पर कुछ खास कमाल तो नहीं दिखा पाए हैं लेकिन अब उन्होंने कुछ ऐसा किया है जो बॉलीवुड में शायद अभी तक किसी और अभिनेता ने नहीं किया है।
 
सिद्धार्थ मल्होत्रा का फीमेल कॉस्मेटिक ब्रांड को एंडोर्स करने जा रहे हैं। इन दिनों सिद्धार्थ फीमेल कॉस्मेटिक ब्रांड का विज्ञापन कर रहे हैं और इसके पीछे खास वजह भी बताई गई है। सिद्धर्थ ने बताया कि, इस कंपनी की क्रूअल्टी फ्री फिलॉसफी की वजह से उन्होंने इसको चुना है। 
 
सिद्धार्थ ने कहा कि जब मेकअप प्रांड ने मुझे अपनी कैंपेन का हिस्सा बनाने के लिए कहा तो मुझे लगा कि सुनने में गलती हो गई है। मेट्रोसेक्सुअल मैन होना अलग बात है, लेकिन मेकअप? लेकिन फिर मैंने #TestedOnSID देखा, बस मैंने तुरंत साइन कर दिया क्योंकि मैं ऐसे किसी प्रोडक्ट को प्रमोट नहीं करूंगा जिसका परीक्षण जानवरों पर किया गया हो।
 
सिद्धार्थ ऐसा करके किसी फीमेंल कॉस्मेटिक ब्रांड को एंडोर्स करने वाले पहले बॉलीवुड अभिनेता बन गए है। पिछले कुछ समय से उनकी फिल्में बॉक्स ऑफिस पर कोई चमत्कार नहीं कर सकी हैं। सिद्धार्थ की पिछली फिल्में जेंटलमैन और अय्यारी बॉक्स ऑफिस पर असफल रही थीं। वहीं, सिद्धार्थ अपनी अपकमिंग फिल्म जबरिया जोड़ी में परिणीति चोपड़ा के साथ और मरजावां में तारा सुतारिया के साथ नजर आने वाले हैं।

वेबदुनिया पर पढ़ें

सम्बंधित जानकारी

विज्ञापन
जीवनसंगी की तलाश है? तो आज ही भारत मैट्रिमोनी पर रजिस्टर करें- निःशुल्क रजिस्ट्रेशन!

LOADING