करण जौहर के एक्स स्टूडेंट पर आया तारा सुतारिया का दिल!

करण जौहर की फिल्म स्टूडेंट ऑफ द ईयर से बॉलीवुड में डेब्यू करने वाले अभिनेता सिद्धार्थ मल्होत्रा के पास इस समय एक से बढ़कर एक फिल्में हैं। सिद्धार्थ मल्होत्रा की इन दिनों अपनी फिल्म ‘जबरिया जोड़ी’ की शूटिंग में काफी बिजी हैं। इस फिल्म में सिद्धार्थ मल्होत्रा के अपोजिट परिणीति चोपड़ा को देखने का मौका मिलेगा। इस फिल्म के अलावा सिद्धार्थ निर्देशक मिलाफ जावेरी की फिल्म मरजावां में तारा सुतारिया के साथ नजर आने वाले है।
 
इस फिल्म की शूटिंग के शुरू होते ही सिद्धार्थ और तारा के लिंकअप की खबरें सामने लगी। सिद्धार्थ जिस किसी अदाकारा के साथ काम करते हैं, अक्सर उनके साथ सिद्धार्थ का नाम जुड़ ही जाता है। पहले आलिया भट्ट, फिर जैकलीन, फिर कियारा और अब तारा सुतारिया के साथ उनका नाम जुड़ रहा है।

हाल ही में करण जौहर के शो कॉफी विद करण के अगले एपिसोड का प्रोमो रिलीज किया गया है। जिसमें स्टूडेंट ऑफ द ईयर 2 के स्टार्स टाइगर श्रॉफ, अनन्या पांडे और तारा सुतारिया नजर आ रहे हैं। प्रोमों में करण के एक सवाल पर तारा ने कहा कि मुझे एक्स स्टूडेंट पर क्रश है ना कि करेंट स्टूडेंट पर। तारा के इस बयान के साथ ही साफ हो जाता है कि हो ना हो ना यहां पर तारा ने सिद्धार्थ के बारे में ही बताना चाहा है। 
 
रिपोर्ट्स के मुताबिक सिद्धार्थ और तारा का रिलेशन अभी शुरुआती दौर में है और फिलहाल के लिए दोनों ही नहीं चाहते है कि उनके रिश्ते के बारे में किसी को कुछ पता चले। बताया जा रहा है कि सिद्धार्थ मल्होत्रा और तारा सुतारिया अपने कॉमन फ्रेंड करण जौहर की वजह से एक-दूसरे के करीब आए हैं। एक पार्टी में करण ने सिद्धार्थ और तारा को मिलवाया था।

वेबदुनिया पर पढ़ें

अगला लेख दूसरी बार शादी के बंधन में बंधी रजनीकांत की बेटी सोंदर्या, धूमधाम से सम्पन्न हुई शादी