Webdunia - Bharat's app for daily news and videos

Install App

Select Your Language

Notifications

webdunia
webdunia
webdunia
webdunia
Advertiesment

कोरोनावायरस की चपेट में आए बप्पी लहरी, अस्पताल में भर्ती

webdunia
गुरुवार, 1 अप्रैल 2021 (11:19 IST)
कोरोनावायरस का कहर बढ़ता ही जा रहा है। बॉलीवुड पर भी इसका असर खूब दिख रहा है। कई सेलेब्स इस महामारी की चपेट में आ चुके हैं। अब दिग्गज गायक और संगीतकार बप्पी लहरी भी कोरोनावायरस की चपेट में आ गए हैं। उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

 
बप्पी की बेटी ने पिता के संक्रमित होने की पुष्टि की है। बप्पी की बेटी रीमा लहरी ने कहा, बप्पी दा ने हर तरह की सावधानी बरती है, फिर भी उन्हें कोरोना हो गया है। उन्हें कुछ हल्के लक्षण महसूस हुए थे। इसके बाद उन्होंने अपना कोरोना टेस्ट कराया और उनकी रिपोर्ट पॉजिटिव आई।
 
रीमा ने कहा, उनकी उम्र देखते हुए पूरे परिवार ने उन्हें डॉक्टर की निगरानी में रखने का फैसला किया, इसलिए उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया है। वह जल्द घर वापस लौट आएंगे। आपकी दुआओं के लिए धन्यवाद।
 
खबरों के अनुसार बप्पी के प्रवक्ता ने बताया कि सावधानी बरतने के बाद भी बप्पी दा कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं। वह मुंबई के ब्रीच कैंडी अस्पताल में विशेषज्ञों की निगरानी में हैं। प्रवक्ता के अनुसार बप्पी ने आग्रह किया है कि जो भी उनके संपर्क में आए हों, वे एहतियात के तौर पर अपना कोरोना टेस्ट करवा लें।
 
बीते दिनों बप्पी लहरी ने कोरोना वैक्सीन लगवाने के लिए अपना पंजीकरण करवाया था। यह जानकारी उन्होंने खुद सोशल मीडिया पर दी थी। बप्पी ने इंस्टाग्राम पर अपना एक वीडियो शेयर किया था। इसमें उन्होंने अपने फैंस से कोरोना वैक्सीन लगवाने के लिए प्रेरित किया था।
 
बता दें कि बप्पी लहरी ने 500 से ज्यादा गाने कंपोज किए हैं। पॉप म्यूजिक को बॉलीवुड का एक अहम हिस्सा बनाने का श्रेय भी बप्पी लहरी को ही जाता है। पिछले साल बप्पी ने फिल्म 'बागी 3' के गाने 'भंकस' में अपनी आवाज दी थी, जो बप्पी के मशहूर गाने 'भंकस' का रीमेक वर्जन है।

Share this Story:

Follow Webdunia Hindi

अगला लेख

'रैम्बो' के हिन्दी रीमेक से कटा टाइगर श्रॉफ का पत्ता, इस साउथ सुपरस्टार की हुई एंट्री!