कैंसर की जंग जीतकर भारत लौटीं सोनाली बेन्द्रे

बॉलीवुड अभिनेत्री सोनाली बेन्द्रे न्यूयॉर्क में करीब 6 महीने कैंसर का इलाज करवाने के बाद भारत लौट आईं हैं। 2 नवंबर को मुंबई लौटी सोनाली एयरपोर्ट पर मीडिया कैमरों को देख भावुक हो गईं और और हाथ जोड़कर कहा, 'थैंक यू सो मच। मुझे मेरे फैंस ने इतना प्यार दिया है कि मैं उन्हें धन्यवाद कहकर पूरा नहीं कर सकती।
 
ब्लैक जींस और जैकेट पहने जब सोनाली एयरपोर्ट पर उतरीं तो उनके चेहरे पर मुस्कुराहट थी जिससे ये साफ जाहिर हो रहा था कि वो भारत आकर कितना सुकून महसूस कर रही हैं। सोनाली के पति गोल्डी बहल ने कहा सोनाली की तबीयत ठीक है। फिलहाल के लिए उनका इलाज बंद हो गया हालांकि बीमारी वापस आ सकती है, ऐसे में रेगुलर चेकअप होते रहेंगे। 
 
मुंबई वापसी से पहले सोनाली ने इंस्टाग्राम पर पोस्ट शेयर करते हुए कहा था, कहते हैं कि दूरियां दिलों को करीब ले आती हैं। ऐसा जरूर होता है। उस दूरी को कभी कम न समझें जो सबक देती है। अपने घर से दूर न्यूयॉर्क में मैंने महसूस किया कि मैं कई कहानियों से रूबरू हो रही हूं। हर व्यक्ति अपनी कहानी अलग तरीके लिखना चाहता है। हर व्यक्ति इसके लिए संघर्ष करता है लेकिन कभी हार नहीं मानता।
 
उन्होंने आगे कहा है कि अब वह वहां जा रही हैं जहां उनका दिल है, यानी अपने घर। यह एक ऐसा अहसास है जिसे मैं शब्दों में बयान नहीं कर सकती लेकिन मैं कहना चाहती हूं कि एक बार फिर अपने परिवार और दोस्तों से मिलने की बहुत खुशी है।
 
इसी साल जुलाई के पहले हफ्ते में सोनाली ने बताया था कि वह ‘हाई ग्रेड कैंसर’ से पीड़ित हैं और इस बीमारी के इलाज के सिलसिले में न्यूयार्क में हैं। 

वेबदुनिया पर पढ़ें

अगला लेख हंसी-मजाक, आतिशबाजी और डांसिंग से भरपूर रहा प्रियंका-निक का संगीत