Webdunia - Bharat's app for daily news and videos

Install App

Select Your Language

Notifications

webdunia
webdunia
webdunia
webdunia
Advertiesment

खराब नेटवर्क की वजह से बच्चों को पेड़ों पर चढ़कर लेना पड़ रही थी ऑनलाइन क्लासेस, सोनू सूद ने किया यह काम

हमें फॉलो करें webdunia
रविवार, 4 अक्टूबर 2020 (17:10 IST)
कोरोनावायरस की वजह से लगे लॉकडाउन के दौरान प्रवासी मजदूरों को उनके घर पहुंचाने से शुरू हुआ सोनू सूद का मदद का सिलसिला अभी तक जारी है। सोनू सूद अब भी कई लोगों की मदद के लिए आगे आ रहे हैं। 

 
अब सोनू सूद ने बच्चों की पढ़ाई के लिए ऐसा काम किया है जिसकी हर तरफ तारीफ हो रही है। दरअसल, सोनू ने अपने एक दोस्त के साथ मिलकर हरियाणा के मोरनी में मोबाइल टावर लगवाया है, ताकि बच्चों की ऑनलाइन क्लास में कोई रुकावट न आए।
ट्विटर पर लोगों की परेशानियां सुनने वाले सोनू सूद से एक शख्स ने मदद की गुहार लगाई थी। हरियाणा के पंचकूला जिले के मोरनी में बच्चों को मोबाइल सिग्नल के लिए पेड़ों पर चढ़ना पड़ रहा था। सूद ने मदद का भरोसा देते हुए कहा था कि एक हफ्ते के अंदर उनके गांव में मोबाइल टावर होगा।
 
खबरों के अनुसार सोनू सूद ने कहा, बच्चे हमारे देश का भविष्य हैं और उन्हें अच्छे भविष्य का बराबर हक मिलना चाहिए। मुझे लगता है कि इस तरह की चुनौतियां किसी को भी बेहतर बनने से नहीं रोकनी चाहिए। ये मेरी खुशनसीबी है कि इस दूर दराज गांव में बच्चों की मदद के लिए मुझे टावर लगाने का सम्मान मिला। उन्हें अब मोबाइल सिग्नल के लिए पेड़ों पर नहीं चढ़ना होगा।
 
webdunia
सोनू ने ये टावर अपने दोस्त और पीएचडी चैंबर, पंजाब के अध्यक्ष करण गिलहोत्रा के साथ मिलकर इंडस टावर और एयरटेल की मदद से लगवाया है। गिलहोत्रा ने कहा, इसकी जानकारी होने के बाद, मैंने इंडल टावर्स और एयरटेल से बात की, जिन्होंने टावर इंस्टॉल करने में मदद की। उन्होंने एक सर्वे किया और इंस्टॉलेशन के लिए लोकेशन पता की।
मोबाइल टावर लगने के बाद से गांव में खुशी का माहौल है, बच्चे इसे लेकर उत्साहित है। इसके बाद सोनू सूद ने वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के जरिए बच्चों और गांव के दूसरे सदस्यों से मुलाकात भी की। उन्होंने बच्चों को भविष्य के लिए शुभकामनाएं भी दीं।
 

Share this Story:

Follow Webdunia Hindi

अगला लेख

यलो कलर की ड्रेस में मोनालिसा का ग्लैमरस अंदाज, फैंस कर रहे जमकर तारीफ