Webdunia - Bharat's app for daily news and videos

Install App

Select Your Language

Notifications

webdunia
webdunia
webdunia
webdunia
Advertiesment

सोनी टेलीविजन पर हर वीकेंड लगेगा डांस का तड़का, 27 मार्च से शुरू होगा 'सुपर डांसर चैप्टर 4'

webdunia
बुधवार, 24 मार्च 2021 (16:50 IST)
सोनी एंटरटेनमेंट टेलीविजन की सुपर डांसर फ्रेंचाइजी ने अपने हर सीजन में एक से बढ़कर एक 'सुपर से ऊपरर्रर्र' यंग डांसिंग टैलेंट प्रस्तुत किए हैं। लगातार तीन सफल सीजन्स के बाद सुपर डांसर अब चैप्टर 4 के साथ लौट आया है। यह नया सीजन भव्यता, मनोरंजन और देश भर से चुने गए प्रतिभाशाली टैलेंट के मामले में पहले से बड़ा और शानदार होने का वादा करता है। 

 
होली के शुभ अवसर पर शुरू हो रहे सुपर डांसर चैप्टर 4 में दर्शकों के लिए ढेर सारी मस्ती और मनोरंजन से सराबोर वीकेंड्स होंगे, जहां हर शनिवार और रविवार रात 8 बजे सुपर डांसर चैप्टर 4 का प्रसारण किया जाएगा और रात 9:30 बजे इंडियन आइडल दिखाया जाएगा।
 
webdunia
इस सुपरहिट फ्रेंचाइज़ी का उद्देश्य ऐसे बच्चों को एक बड़ा मंच देना है, जिनमें असाधारण डांसिंग टैलेंट और सुपर डांसर का प्रतिष्ठित टाइटल जीतने की काबिलियत हो। अब एक बार फिर ये मंच जोश से भरे इन बच्चों की बेमिसाल परफॉर्मेंस से जगमगा उठेगा, जो अपने कोरियोग्राफर गुरुओं के मार्गदर्शन में अलग-अलग तरह के डांस फॉर्म्स और स्टाइल प्रस्तुत करेंगे।
 
सुपर डांसर चैप्टर 4 में नन्हीं प्रतिभाएं पॉपिंग और लॉकिंग से लेकर एक्रोबैटिक मूव्स और रोबोटिक्स तक, और हिप-हॉप से लेकर क्लासिकल तक, अलग-अलग तरह के टैलेंट के साथ मंच पर उतरेंगे। शिल्पा शेट्टी कुंद्रा, फिल्ममेकर अनुराग बासु और कोरियोग्राफर गीता कपूर की जबरदस्त तिकड़ी इस साल डांस का कल चुनने जजों के पैनल में लौटेंगे। 
 
जजेस 4 से 14 वर्ष की उम्र के सबसे टैलेंटेड डांसर्स को चुनेंगे, जिन्होंने देश के कई राज्यों से ऑनलाइन ऑडिशन्स में हिस्सा लिया था। तीनों जज उन्हें हर हफ्ते चुनौती देंगे, ताकि वे डांस फ्लोर पर अपना सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन कर सकें और डांस का ऐसा शानदार और रंग-बिरंगा उत्सव दिखाएं कि लोग देखते ही रह जाएं। आने वाले सीजन को रित्विक धनजानी और परितोष त्रिपाठी की जबरदस्त जोड़ी होस्ट करेगी, जो अपने कारनामों से इस शो में मनोरंजन का स्तर ऊपर उठाए रखेंगे।
 
आशीष गोलवलकर, हेड - कॉन्टेंट, सोनी एंटरटेनमेंट टेलीविजन एवं डिजिटल बिजनेस ने कहा, हम अपने फ्लैगशिप किड्स डांस रियलिटी शो सुपर डांसर के नए सीजन की घोषणा करते हुए बेहद उत्साहित हैं। यह एक ऐसा कार्यक्रम है, जो ‘डांस के कल’ की तलाश में बेहतरीन टैलेंट को एक साथ लाता है और उनके सफर को आगे बढ़ाता है। सोनी एंटरटेनमेंट टेलीविजन के साथ हमारा उद्देश्य है कि हम ऐसे फॉर्मेट्स दिखाएं, जो दर्शकों में दिलचस्पी जगाएं और उनका मनोरंजन करें। 
 
हमें इस बात की खुशी है कि आज भारी संख्या में सुपर डांसर के प्रशंसक हैं। हमारे जज - शिल्पा शेट्टी कुंद्रा, अनुराग बासु और गीता कपूर यह सुनिश्चित करेंगे कि इन बच्चों को सही मार्गदर्शन मिले और हर हफ्ते उनका हुनर निखरकर सामने आए। इसके अलावा शो के दोनों होस्ट्स - रित्विक धनजानी और परितोष त्रिपाठी भी इस शो में अपना जोश जगाएंगे, जो इस सीजन में कई गुना ज्यादा होगा। सुपर डांसर के बाद इंडियन आइडल का प्रसारण होगा, जिससे आपके वीकेंड्स जबर्दस्त डांस और म्यूज़िक के साथ मनोरंजन से सराबोर हो जाएंगे।
 
शिल्पा शेट्टी ने कहा, मैं इस शो का हिस्सा बनकर बेहद खुशी महसूस कर रही हूं और अब मैं उस पल का इंतजार नहीं कर सकती, जब दर्शक अपनी आंखों के सामने इस साल का टैलेंट देखेंगे। एक शो के रूप में सुपर डांसर मेरे दिल के करीब है। यह ना सिर्फ कंटेस्टेंट्स के लिए, बल्कि मेरे लिए भी सीखने का मंच है। मैं यंग बच्चों को देखने के लिए बेहद रोमांचित हूं, जो हर हफ्ते पूरी लगन और पक्के इरादों के साथ दिल से परफॉर्म करते हैं। बीता हुआ साल कई चुनौतियां लेकर आया, लेकिन इन बच्चों ने हर परिस्थिति में डांस के लिए अपनी लगन जारी रखी और इसमें बेहतर करने के लिए रास्ता ढूंढ़ निकाला। मेरे लिए तो यही काबिले तारीफ है।
 

Share this Story:

Follow Webdunia Hindi

अगला लेख

'आरआरआर' में स्वतंत्रता सेनानियों के जीवन को सुपरहीरो के रूप में दिखाना चाहते थे एसएस राजामौली