Select Your Language

Notifications

webdunia
webdunia
webdunia
webdunia
Advertiesment

कंगना रनौट संग अपने पिता आदित्य पंचोली के रिश्ते पर सूरज पंचोली ने कही यह बात

webdunia
शुक्रवार, 8 नवंबर 2019 (11:30 IST)
बॉलीवुड एक्टर सूरज पंचोली इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म 'सैटेलाइट शंकर' को लेकर चर्चा में हैं। उन्होंने साल 2015 में फिल्म हीरो से डेब्यू किया था। लंबे वक्त तक वे बड़े पर्दे से गायब रहे, लेकिन अब करीब चार साल बाद उनकी फिल्म सैटेलाइट शंकर रिलीज होने वाली है।

 
सूरज पंचोली फिल्मों से ज्यादा अपनी निजी जिंदगी को लेकर चर्चा में रहे हैं। वहीं उनके पिता आदित्य पंचोली के साथ भी कई विवाद जुड़े हुए हैं। हाल ही में सूरज ने कंगना रनौट के साथ अपने पिता आदित्य के अफेयर पर खुलकर बात की। 
सूरज की मां जरीना वहाब पहले ही बता चुकी हैं कि आदित्य और कंगना साढ़े चार साल तक रिलेशनशिप में रहे थे। हाल ही में एक इंटरव्यू के दौरान सूरज से उनके माता-पिता के मतभेदों और आदित्य पंचोली के कंगना के साथ अफेयर के बारे में पूछा गया। 
 
webdunia
इस पर सूरज ने कहा कि ये उनका अपना मुद्दा था। मैं इसमें नहीं पड़ता। मैंने अपने ज्यादातर वक्त अपने दादा-दादी के साथ बिताया है। मुझे लगता है कि ये मेरे पैरेंट्स का निजी मामला था और उन्होंने इसे सुलझा लिया है। हर कोई उतार-चढ़ाव से गुजरता है। जो कुछ भी हुआ, मैं उससे खुश नहीं हूं, लेकिन ये उनकी जिंदगी है। 
 
सूरज से जब पूछा गया कि क्या उनका मां उनकी बड़ी ताकत हैं, तो उन्होंने कहा कि निश्चित रूप से, पूरे परिवार के लिए। मेरे पिता भी ये जानते हैं। हालांकि वे लंबे, फिट और आक्रामक हैं, लेकिन मेरी मां फिर भी उनसे मजबूत हैं।
 
सैटेलाइट शंकर में सूरज पंचोली भारतीय सेना के जवान बने हैं। इस फिल्म को इरफान कमल ने डायरेक्ट किया है। सूरज की सैटेलाइट शंकर 15 नवंबर 2019 को रिलीज होने वाली है। इसकी सीधी टक्कर मोतीचूर चकनाचूर और मरजावां से होगी।
 

Share this Story:

Follow Webdunia Hindi

अगला लेख

Box Office पर कैसी है आयुष्मान खुराना की फिल्म बाला की ओपनिंग