इस फिल्म एक्ट्रेस ने सभी के सामने उतारे कपड़े (वीडियो)

7 अप्रैल की सुबह हैदराबाद के फिल्म नगर स्थित तेलुगु फिल्म चेम्बर ऑफ कॉमर्स के ऑफिस के बाहर उस समय सनसनी फैल गई जब उभरती एक्ट्रेस श्री रेड्डी ने खुले आम एक-एक कर कपड़े उतारने शुरू कर दिए। उनकी इस हरकत को कैमरे ने कैद कर लिया। 
 
श्री रेड्डी ने यह विरोध स्वरूप किया। उनका यह 'स्ट्रिप प्रोटेस्ट' तेलुगु फिल्म इंडस्ट्री में फैले कास्टिंग काउच के विरोध में था। श्री रेड्डी के अनुसार उनका शारीरिक शोषण कई फिल्म निर्माता और निर्देशकों ने किया। साथ ही मूवी आर्टिस्ट एसोसिएशन ने उन्हें मेंबरशिप भी नहीं दी जबकि वे तीन फिल्मों में अभिनय कर चुकी हैं। 
 
श्री रेड्डी ने बताया कि कई निर्माताओं ने फिल्म में रोल देने के पहले उनसे न्यूड फोटो और वीडियो की डिमांड की जो उन्होंने पूरी की। कई ने तो लाइव न्यूड वीडियोज़ की भी डिमांड की। उन निर्माताओं ने वीडियो देख लिए और अपना वादा नहीं निभाया।
 
श्री रेड्डी ने आरोप लगाया कि रोल मांगने वाली ज्यादातर लड़कियों से इसी तरह का व्यवहार किया जाता है। तेलुगु लड़कियों को फिल्म इंडस्ट्री में रोल नहीं दिए जाते हैं और लड़कियों का फिल्म में काम देने के बदले में यौन शोषण किया जाता है।  
 
श्री रेड्डी ने फिल्म चेम्बर के बाहर सलवार-कमीज़ कैमरे के सामने उतार दी। उनके मुताबिक अपनी बात कहने का उन्हें यही तरीका सही लगा। 
 
वे कहती हैं कि रोल तो मुंबई की लड़कियों को दिए जाते हैं और लोकल गर्ल्स का रोल देने के नाम पर यौन शोषण होता है। 

वेबदुनिया पर पढ़ें

अगला लेख 2018 में सौ करोड़ क्लब की चौथी फिल्म बनी अजय देवगन की रेड