Select Your Language

Notifications

webdunia
webdunia
webdunia
webdunia
Advertiesment

गोल्डन ग्लोब अवॉर्ड जीतने के बाद एसएस राजामौली ने फैंस को दी खुशखबरी, बनेगा 'आरआरआर' का सीक्वल

हमें फॉलो करें webdunia

WD Entertainment Desk

गुरुवार, 12 जनवरी 2023 (07:02 IST)
एसएस राजामौली की फिल्म 'आरआरआर' ने देश का नाम गर्व से ऊंचा कर दिया है। 'आरआरआर' के गाने 'नातू नातू' को बेस्ट ओरिजिनल सॉन्ग का गोल्डन ग्लोब अवॉर्ड 2023 मिला है। इस खास अचीवमेंट के बाद पूरा देश आरआरआर की टीम को बधाई दे रहा है। 

 
इस अचीवमेंट के बाद एसएस राजामौली ने फैंस को एक खुशखबरी भी दे दी है। उन्होंने गोल्डन ग्लोब अवॉर्ड्स के रेड कार्पेट पर 'आरआरआर' के सीक्वल के बारे में बात की और कंफर्म किया कि वे स्क्रिप्ट लिखने की प्रक्रिया में हैं।
 
एक इंटरव्यू के दौरान एसएस राजामौली ने कहा, जब फिल्म रिलीज हुई और इसे शानदार प्रतिक्रिया मिली, तो हमने सीक्वल पर विचार किया। हमारे पास कुछ अच्छे आइडिया तो थे, लेकिन प्रभावशाली नहीं थे।
 
webdunia
उन्होंने कहा, वेस्ट में इसका वेलकम शुरू होने के बाद, कुछ हफ़्ते पहले मैं अपने पिता और मेरे कजिन ब्रदर (जो लेखन टीम का हिस्सा हैं) के साथ फिर से इस पर चर्चा कर रहे थे तो एक शानदार आइडिया आया और हमने फौरन लिखना शुरू कर दिया। लेकिन जब तक स्क्रिप्ट पूरी नहीं हो जाती, हम इसे आगे नहीं बढ़ा सकते, लेकिन हम ऐसा करने की प्रक्रिया में हैं।
 
बता दें कि फिल्म 'आरआरआर' को देश-विदेश में खूब सराहा गया था। एसएस राजामौली ने अपनी फिल्म को ऑस्कर में एंट्री दिलाने के लिए एड़ी-चोटी का ज़ोर लगा दिया था। फिल्म को ऑस्कर की 'बेस्ट फीचर फिल्म' कैटेगरी में नॉमिनेशन के लिए भेजा गया था, पर किसी वजह से इसे तब नहीं चुना गया था। 
 
इसके बाद मेकर्स ने फिल्म को लेकर कैंपेन शुरू किया था और आरआरआर को 14 कैटेगरी में नॉमिनेशन के लिए सबमिट किया गया था। फिल्म आरआरआर के गाने 'नातू नातू' को बेस्ट सॉन्ग कैटेगरी में शॉर्टलिस्ट किया गया था। हालांकि फिल्म बेस्ट नॉन इंग्लिश फिल्म की कैटेगिरी में अवॉर्ड लेने से चूक गई है।
Edited By : Ankit Piplodiya

Share this Story:

Follow Webdunia Hindi

अगला लेख

कार्तिक आर्यन की 'शहजादा' का नया पोस्टर आया सामने, इस दिन रिलीज होगा ट्रेलर