जानिए कितना है राजामौली की फिल्म 'आरआरआर' का बजट

बाहुबली और बाहुबली-2 जैसी ब्लॉकबस्टर फिल्म बनाने वाले निर्देशक एसएस राजामौली इन दिनों आरआरआर बना रहे हैं। इसे तमिल, तेलुगू, हिंदी, मलयालम और दूसरी भारतीय भाषाओं में रिलीज किया जाएगा। यह फिल्म 400 करोड़ रुपए के बजट में बनायी जा रही है। यह फिल्म दो महान भारतीय स्वतंत्रता सेनानियों- अल्लूरी सीताराम राजू और कोमाराम भीम की कहानी को पर्दे पर दिखाएगी।


राजामौली का मानना है कि स्वतंत्रता सेनानियों के बारे में भारतीय फिल्मों ने आज तक उनके जीवन का संघर्ष दिखाया है जबकि वे दासता के खिलाफ लड़े। एक नई दिशा के साथ राजामौली अपनी इस फिल्म में विद्रोह और संघर्ष के दौर के खिलाफ जाकर नायकों को एक अलग तरीके से पेश करना चाहते हैं। 
 
राजामौली ने कहा कि मैं पूरे कैनवास को एक नए ब्रश के साथ पूरी तरह से चित्रित करना चाहता हूं, ताकि मैं जो ब्रह्मांड बनाऊं, उसमें वीरता, ऊर्जा और धैर्य हो।'
 
इस फिल्म में जूनियर एनटीआर और राम चरण लीड रोल में हैं। फिल्म में राम चरण और आलिया भट्ट की नई केमिस्ट्री देखने को मिलेगी। अजय देवगन भी इस फिल्म में एक महत्वपूर्ण भूमिका निभा रहे हैं। यह फिल्म 30 जुलाई 2020 को एक साथ 10 भारतीय भाषाओं में रिलीज होगी।

वेबदुनिया पर पढ़ें

सम्बंधित जानकारी

विज्ञापन
जीवनसंगी की तलाश है? तो आज ही भारत मैट्रिमोनी पर रजिस्टर करें- निःशुल्क रजिस्ट्रेशन!

अगला लेख जांबाज जवान बिष्णु श्रेष्ठ की बायोपिक बनाएंगे हिमेश रेशमिया