'रागिनी एमएमएस रिटर्न्स' में नजर आएंगी सनी लियोनी, बोलीं- चमक में मिलाऊंगी थोड़ा नमक...

शनिवार, 23 नवंबर 2019 (14:05 IST)
बॉलीवुड एक्ट्रेस सनी लियोनी ने साल 2014 में रिलीज फिल्म 'रागिनी एमएमएस 2' से धमाल मचाया था। इस फिल्म में सनी पर फिल्माया गाना 'बेबी डॉल' काफी लोकप्रिय हुआ था। सनी लियोनी एक बार फिर रागिनी एमएमएस सीरीज से जुड़ गई हैं।


सनी लियोनी 'रागिनी एमएमएस रिटर्न्स' में स्पेशल अपियरेंस में नजर आएंगी। सनी लियोनी इस फिल्म में स्पेशल डांस नंबर 'हैलो जी' में नजर आने वाली हैं, और इस सॉन्ग को मीत ब्रदर्स ने कंपोज किया है।
 
इससे जुड़ा एक वीडियो भी सनी लियोनी ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर पोस्ट किया है। इंस्टाग्राम पर पोस्ट इस वीडियो के कैप्शन में सनी ने लिखा है, 'सनी के बिना रागिनी एमएमएस रिटर्न्स? हो ही नहीं सकता!'

ALSO READ: भोजपुरी सितारे खेसारी लाल यादव बिग बॉस 13 में क्यों रहे फेल?
 
वहीं इस वीडियो में सनी लियोनी कह रही हैं, 'सो मच चमक, सो मच धमक, लेकिन असली मजा तो तब आएगा जब इस चमक में थोड़ा-सा नमक होगा। चमक का मजा डबल करने के लिए मैं आ रही हूं।'

बता दें कि सनी लियोनी वेब सीरीज 'रागिनी एमएमएस रिटर्न्स' में नजर आएंगी। यह दूसरा सीजन है। इसमें वरुण सूद और दिव्या अग्रवाल भूमिका अदा करेंगे। वही पहले सीजन में करिश्मा शर्मा, सिद्धार्थ गुप्ता और रिया सेन नजर आए थे। 
 
एकता कपूर की यह सीरीज उनकी इस नाम से आधारित फिल्मों पर ही है। एकता कपूर ने 2011 में रागिनी एमएमएस और 2014 में रागिनी एमएमएस 2 बनाई थी, जिसमें सनी लियोनी लीड रोल में थीं।
webdunia-ad

वेबदुनिया पर पढ़ें

अगला लेख भोजपुरी सितारे खेसारी लाल यादव बिग बॉस 13 में क्यों रहे फेल?