Select Your Language

Notifications

webdunia
webdunia
webdunia
webdunia
Advertiesment

कैंसर रिसर्च के लिए सनी लियोनी ने नीलाम की अपने द्वारा बनाई गई पेंटिंग्स

webdunia
शनिवार, 5 अक्टूबर 2019 (12:27 IST)
बॉलीवुड सितारे अक्सर अपनी फिल्मों के अलावा सामाजिक कार्यों के लिए भी सुर्खियों में छाए रहते हैं। उन्हीं में से एक अभिनेत्री सनी लियोनी हैं। सनी लियोनी अब कैंसर से पीड़ित लोगों की मदद करती नजर आएंगी।


सनी लियोनी ने टाटा मेमोरियल हॉस्पिटल और MCan Foundation के लिए कैंसर रिसर्च के लिए फंडरेजर अभियान से जुड़ने का फैसला किया है। वह हाल ही में टाटा मेमोरियल अस्पताल में कैंसर मरीजों के लिए सालाना चैरिटी गाला आयोजन में पहुंचीं। ये आयोजन फैशन डिजाइनर महक मीरपुरी ने किया था। 
सनी लियोनी ने इस नेक काम को सपोर्ट करने के लिए अपने द्दारा बनाई गई पेंटिंग्स भी नीलाम की। सनी ने अपनी पेंटिंग्स की नीलामी के बारें में बात करते हुए कहा कि, 'मैं अपनी पेंटिंग्स को नीलाम कर कुछ धन जुटा रही हूं।'
 
webdunia
इस दौरान सनी लियोनी ने बताया कि कैंसर की वजह से उन्होंने अपनी जिंदगी और घर के एक महत्वपूर्ण सदस्य को भी खो चुकी हैं। सनी ने बताया कि उनके पिता कैंसर से पीड़ित थे। 
 
सनी लियोनी ने कहा- मैंने अपने पिता को कैंसर की वजह से खोया है इसलिए ये प्रयास मेरे दिल के बहुत करीब है। कैंसर से लड़ने की इस पहल में हिस्सा बनना चाहूंगी। अगर मैं एक भी इंसान के लिए जागरूकता और पैसा इकट्टठा करने में कामयाब रही तो ये कैंसर के खिलाफ जंग में एक छोटी सी जीत साबित होगी।

Share this Story:

Follow Webdunia Hindi

अगला लेख

फिल्म 'वॉर' में अपने गुरु रितिक रोशन के साथ काम करने को लेकर नर्वस थे टाइगर श्रॉफ