Webdunia - Bharat's app for daily news and videos

Install App

Select Your Language

Notifications

webdunia
webdunia
webdunia
webdunia
Advertiesment

सुपर डांसर चैप्टर 4 : प्रतीति और श्वेता परफॉर्मेंस देख जेनेलिया डिसूजा बोलीं- आप लोगों ने मेरी आंखें खोल दीं

हमें फॉलो करें webdunia
शनिवार, 31 जुलाई 2021 (14:34 IST)
सुपर डांसर चैप्टर 4 में इस वीकेंड शादी स्पेशल एपिसोड सेलिब्रेट किया जाएगा, जहां बॉलीवुड की सबसे चहेती जोड़ी रितेश देशमुख और जेनेलिया डिसूजा गेस्ट जज बनकर इस शो में पहुंचेंगे। जहां यह प्रतियोगिता कड़ी होती जा रही है, वहीं सभी कंटेस्टेंट्स अपनी श्रेष्ठ परफॉर्मेंस देंगे और जजों से खूब तारीफें हासिल करेंगे।

 
ऐसी ही एक जोड़ी है प्रतीति और श्वेता की, जो हर बार कुछ खास कर गुजरते हैं। प्रतीति और श्वेता ने भगवान शिव और देवी पार्वती का विवाह दर्शाते हुए 'लट उलझी सुलझा जा रे बालम' जैसे गाने पर एक चौंकाने वाली परफॉर्मेंस दी, जिसे देखकर सारे जज अवाक रह गए।
 
इन दोनों की परफॉर्मेंस देखकर जज जेनेलिया भी बेहद खुश नजर आईं और उन्होंने कहा, हर डांस फॉर्म की अपनी एक खूबसूरती होती है और मुझे यह क्लासिकल डांस फॉर्म सीखना बहुत पसंद आएगा। मैं अक्सर सोचती हूं कि क्या मेरे बच्चे ऐसा कुछ सीख पाएंगे, क्योंकि मैं चाहती हूं कि मेरे बेटे भी यह डांस फॉर्म सीखें। यह भारत के समृद्ध सांस्कृतिक एक्ट का एक बेमिसाल उदाहरण था। आप लोगों ने मेरी आंखें खोल दी और मुझे इस शो का हिस्सा बनने की बेहद खुशी है।
 
जेनेलिया की बात को आगे बढ़ाते हुए गीता ने इन दोनों की परफॉर्मेंस पर 'शत शत नमन' करके उनकी सराहना की और कहा कि वो प्रतीति के मोहक हावभाव से देवी पार्वती की कल्पना कर पा रही थी। गीता ने उन्हें सजदा किया और कहा, इसे आपसे बेहतर कोई नहीं कर सकता था। यह आपकी खूबी है। आप इसमें बहुत खूबसूरत और सम्मानजनक लगे। आपकी परफॉर्मेंस के लिए आपका शुक्रिया। मुझे इस शो का हिस्सा बनकर और आपकी डांसिंग देखकर गर्व महसूस हो रहा है।
 
अनुराग बसु भी खुद को रोक ना सके और उन्होंने कहा, यह एक उच्च कोटि की परफॉर्मेंस थी और आप दोनों भी उच्च कोटि के परफॉर्मर्स हैं । आप क्लासिकल डांसिंग को एक नए लेवल पर ले गए हैं और अब स्कूल और कॉलेज आपका अनुसरण कर रहे हैं और अपना ध्यान बॉलीवुड डांस से हटाकर इधर लगा रहे हैं।
 

Share this Story:

Follow Webdunia Hindi

अगला लेख

मुमताज : हजारों शाहजहाँ वाली!