Select Your Language

Notifications

webdunia
webdunia
webdunia
webdunia

सुशांत सिंह राजपूत ने सोशल मीडिया से डिलीट किए अपने सारे पोस्ट

सुशांत सिंह राजपूत जल्द ही दिल बेचारा में नजर आने वाले हैं

webdunia
बॉलीवुड अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की हाल ही में रिलीज हुई फिल्म सोनचिड़िया बॉक्स ऑफिस पर कुछ खास कमाल नहीं दिखा पाई है। सुशांत सिंह राजपूत के पास इन दिनों कई फिल्में है लेकिन वे दुसरी ही वजह से सुर्खियों में आ गए हैं।


दरअसल, सुशांत ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से अपनी सभी पोस्ट डिलीट करके फैंस को सकते में डाल दिया है। सुशांत सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते है। सुशांत आए दिन किसी ना किसी चीज को शेयर करते ही रहते है। उनके इंस्टाग्राम पर 7.8 मिलियन फॉलोवर्स है। हालांकि इसका सुलासा खुलासा अभी तक नहीं हो पाया है कि आखिर क्यों सुशांत ने अपनी सभी पोस्ट को डिलीट कर दिया है। 
 
webdunia
खबरों के अनुसार ऐसे कयास लगाए जा रहे हैं कि सुशांत का ऐसा करने का मकसद किसी फिल्म का प्रमोशन हो सकता है। सुशांत सिंह राजपूत की आने वाली फिल्म के डायरेक्टर मुकेश छाबड़ा ने इंस्टाग्राम पर पोस्ट शेयर किया है जिसे देखकर ऐसा माना जा रहा कि जल्द ही कुछ बड़ी अनाउंसमेंट होने वाली है।

पिछले दिनों सोनम कपूर ने भी अपनी फिल्म के प्रमोशन के लिए सोशल मीडिया पर अपना नाम चेंज कर लिया था। उन्होंने सोनम कपूर की जगह अपना नाम जोया सिंह सोलंकी रख लिया था। सोशल मीडिया पर सबसे ज्यादा यंगस्टर्स एक्टिंव रहते हैं। ऐसे में एक्टर्स खुद के और अपनी फिल्मों के प्रमोशन के लिए इसे सबसे बड़ा प्लेटफॉर्म मानते हैं। 
 
सुशांत सिंह राजपूत जल्द ही फिल्म दिल बेचारा में नजर आने वाले हैं। इस फिल्म में उनके अपोजिट संजना सांघी नजर आएंगी। संजना इस फिल्म से डेब्यू कर रही हैं। फिल्म में सैफ अली खान के होने की भी खबर है।

Share this Story:

Follow Webdunia Hindi

अगला लेख

इस वजह से रणबीर कपूर के अलावा किसी और को अपना मोबाइल नहीं देते करण जौहर