सुशांत सिंह राजपूत की बहन ने पीएम मोदी को लिखा खुला पत्र, लगाई इंसाफ की गुहार

शनिवार, 1 अगस्त 2020 (13:45 IST)
सुशांत सिंह राजपूत के निधन के बाद से ही उनके फैंस लगातार सीबीआई जांच की मांग कर रहे हैं। वहीं हाल ही में सुशांत की बहन श्वेता सिंह कीर्ति ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को एक खुला पत्र लिखा है। पत्र में श्वेता ने मामले को लेकर की जा रही जांच में सबूतों के साथ छेड़छाड़ की आशंका जताते हुए मोदी से हस्तक्षेप करने का अनुरोध किया है।

 
अपने पत्र में श्वेता ने यह भी दावा किया है कि सुशांत का बॉलीवुड में कोई गॉडफादर नहीं था, ना ही उसके परिवार का अभी कोई है। श्वेता ने पत्र को अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर पोस्ट किया है। 
 
उन्होंने लिखा, मैं सुशांत सिंह राजपूत की बहन हूं और मैं पूरे मामले की तत्काल जांच का अनुरोध करती हूं। हम भारत की न्याय व्यवस्था में विश्वास करते हैं और किसी भी कीमत पर न्याय की उम्मीद करते हैं।
 
प्रधानमंत्री को संबोधित करते हुए पत्र में आगे लिखा है, प्रिय महोदय, मेरा दिल कहता है कि आप सच्चाई के साथ खड़े हैं और हम एक बहुत ही साधारण परिवार से हैं। मेरे भाई का बॉलीवुड में कोई गॉडफादर नहीं था और ना ही अभी हमारे पास अभी कोई है। मेरा अनुरोध है कि आप तुरंत इस मामले को देखें और सुनिश्चित करें कि इस मामले में सारी चीजों को एक साफ तरीके से संभाला जाए और किसी भी सबूत के साथ छेड़छाड़ न की जाए। न्याय की जीत की उम्मीद है।
 
श्वेता सिंह कीर्ति का यह पोस्ट खूब वायरल हो रहा है और लोग इस पर अपनी प्रतिक्रिया भी दे रहे हैं। बता दें कि सुशांत के पिता ने रिया चक्रवर्ती पर आत्महत्या, धोखाधड़ी, बेईमानी, घर में चोरी जैसे गंभीर आरोप लगाए हैं। वहीं रिया ने ये मामला बिहार पुलिस से मुंबई पुलिस को ट्रांसफर करने की याचिका डाली है।
 

वेबदुनिया पर पढ़ें

अगला लेख रात अकेली है : फिल्म समीक्षा