Webdunia - Bharat's app for daily news and videos

Install App

Select Your Language

Notifications

webdunia
webdunia
webdunia
webdunia
Advertiesment

आर्यन खान को मिला दिवगंत एक्टर सुशांत सिंह राजपूत के वकील का सपोर्ट, बोले- ड्रग्स बरामद ही नहीं हुई है तो...

हमें फॉलो करें webdunia
शुक्रवार, 8 अक्टूबर 2021 (14:01 IST)
बॉलीवुड सुपरस्टार शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान ड्रग्स केस में बुरी तरह फंस चुके हैं। बीते दिन आर्यन खान और अन्य आरोपियों को कोर्ट ने 14 दिन की न्यायिक हिरासत में भेजा है।

 
आर्यन खान के सपोर्ट में कई बॉलीवुड सेलेब्स सामने आए हैं। वहीं अब दिवंगत एक्टर सुशांत सिंह राजपूत के वकील विकास सिंह भी आर्यन के सपोर्ट में उतर आए हैं। 
 
वकील विकास सिंह ने एनडीटीवी से बातचीत के दौरान कहा, नारकोटिक्स का कानून पूरी तरह से बरामदगी पर निर्भर करता है। अगर किसी शख्स के पास से ड्रग्स बरामद ही नहीं हुई है तो उसे कस्टडी में रखना कानून का उल्लंघन है। कानून इसी तरह का बना हुआ है। 
 
विकास सिंह ने कहा, ये तब और भी गंभीर हो जाता है। जब मौके पर कोई ड्रग्स तस्कर हो। बता दें कि आर्यन खान पर कोई रिकवरी या डायरेक्ट इसके कंज्पशन नहीं दिखी। 
 
बता दें कि सुशांत सिंह राजपूत की मौत के बाद सामने आए ड्रग्स एंगल में एक्टर की गर्लफ्रेंड रिया चक्रवर्ती और उनके भाई शौविक चक्रवर्ती को 2 महीने तक जेल में रहना पड़ा था। रिया चक्रवर्ती और शौविक पर गांजा की खरीद-फरोख्त के आरोप लगे थे। 
 
आर्यन खान के खिलाफ एनडीपीसी की 8सी, 20बी, 27 और 35 की धारा में केस दर्ज किया गया है। आर्यन खान पर ड्रग्स खरीदने बेचने का आरोप है। इसके अलावा उनके पास से 5 ग्राम एमडी, 13 ग्राम कोकिन और 21 ग्राम चरस बरामद की गई है। उनके पास से एमडीएमए की 22 गोलियां भी मिली है। आर्यन खान से 1.33 लाख रुपए कैश भी बरामद किया गया है। 
 

Share this Story:

Follow Webdunia Hindi

अगला लेख

'रश्‍मि रॉकेट' एक्ट्रेस तापसी पन्नू बोलीं- जेंडर टेस्टिंग के बारे में जानकारी के लिए करना पड़ा गूगल, ZEE5 पर 15 अक्टोबर को होगा प्रीमियर