वेब सीरीज 'आर्या' का ट्रेलर रिलीज, दमदार अंदाज में नजर आईं सुष्मिता सेन

शनिवार, 6 जून 2020 (18:01 IST)
बॉलीवुड एक्ट्रेस सुष्मिता सेन एक बार फिर वापसी करने जा रही हैं। इस बार सुष्मिता सेन ने वेब सीरीज के जरिए एक्टिंग में दोबारा कदम रख रही हैं। उनकी पहली वेब सीरीज 'आर्या' का ट्रेलर रिलीज हो गया है। ट्रेलर में सुष्मिता सेन का दमदार अंदाज देखने को मिल रहा है। यह सीरीज Disney+ Hotstar पर 19 जून को रिलीज होगी।
 
इस सीरीज में सुष्मिता सेन आर्या नाम की एक महिला का किरदार निभा रही हैं। वह तीन बच्‍चों की मां और एक बिजनेसमैन की पत्‍नी हैं। सीरीज की कहानी परिवार के इर्द-गिर्द घूमती है। ट्रेलर की शुरुआत एक हंसते-खेलते परिवार के साथ होती है। लेकिन फिर अचानक आर्या के पति की गोली मारकर हत्‍या कर दी जाती है। 
 
सुष्मिता सेन के पति की भूमिका में चंद्रचूड़ नजर आ रहे हैं। पति की हत्‍या के बाद कहानी में नया मोड़ आता है। आर्या अपने बच्चों की सुरक्षा का जिम्मा उठाती है और खुद जुर्म की दुनिया में उतर जाती है। वह अपने पति के मेडिसिन बिजनेस (अवैध अफीम का व्यापार) को संभालती हैं.।इसके बाद एक के बाद एक कई परतें खुलती जाती हैं। सुष्मिता सेन का दमदार अंदाज फैंस को बेहद पसंद आ रहा है। 
 
इस वेब सीरीज में सुष्मिता सेन और चंद्रचूड़ के अलावा सिकंदर खेर, एलेक्स ओनेल, नमित दास और मनीष चौधरी भी नजर आ रहे हैं। इस वेब सीरीज को फिल्म 'नीरजा' के डायरेक्टर राम माधवानी ने डायरेक्ट किया है। उन्‍होंने ही इसकी कहानी लिखी है। आर्या डच सीरीज Penoza की रीमेक है।
 

वेबदुनिया पर पढ़ें

अगला लेख सोशल मीडिया पर उठी स्वरा भास्कर की गिरफ्तारी की मांग, ट्रेंड हुआ #ArrestSwaraBhaskar, जानिए क्या है मामला