Webdunia - Bharat's app for daily news and videos

Install App

Select Your Language

Notifications

webdunia
webdunia
webdunia
webdunia
Advertiesment

आर्या सीजन 2 की हुई वापसी; इस दिन डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर होगी रिलीज

webdunia
गुरुवार, 25 नवंबर 2021 (18:01 IST)
सर्वश्रेष्ठ ड्रामा सीरीज के लिए अंतरराष्ट्रीय एमी नॉमिनेशन पाने के वाले सबसे दिलचस्प थ्रिलर्स में से एक बनने के बाद आर्या अपने सीज़न 2 के साथ डिजिटल स्क्रीन पर वापसी कर रही है। यह सबसे अपेक्षित ओटीटी सीरीज़ में से एक इसलिए है, क्योंकि इसके ट्रेलर में अनेक दिलचस्प ट्विस्ट देखने को मिलते हैं। 

 
इसका ट्रेलर देखकर एक महत्वपूर्ण सवाल यह खड़ा होता है - क्या आर्या सरीन अपने अतीत से भाग सकेंगी, या क्या उसका अपना परिवार एक बार फिर उसे धोखा देगा? डिज़्नी+ हॉटस्टार, एंडेमोल शाईन इंडिया और राम मधवनी फिल्म्स आर्या सीज़न 2 प्रस्तुत करने के लिए बहुत उत्साहित हैं। इसमें सुष्मिता सेन एक अनिच्छुक गैंगस्टर की भूमिका में दिखाई देंगी। 
 
राम मधवनी द्वारा भारत के लिए निर्मित यह सीरीज़ हिट डच सीरीज़ पेनोजा का ऑफिशियल रूपांतरण है, जिसे एनएल फिल्म (बनिजय ग्रुप) ने बनाया है। आर्या सीज़न 2 डिज़्नी प्लस हॉटस्टार पर 10 दिसंबर, 2021 से उपलब्ध होगा।
 
आर्या का दूसरा सीज़न उस मां के सफर के आगे शुरू होगा, जो उसके परिवार और बच्चों की ओर बढ़ते दुश्मनों एवं अपराध की काली दुनिया से संघर्ष कर रही है। क्या उसका परिवार उसकी ताकत बना रहेगा या फिर उसके विश्वासपात्र लोग ही उसके खिलाफ खड़े हो जाएंगे? सुश्मिता सेन आर्या सरीन की भूमिका में नजर आएंगी और उनके साथ सिकंदर खेर, विकास कुमार, मायो सराओ, अंकुर भाटिया, आकाश खुराना, दिलनाज ईरानी आदि कलाकार मुख्य भूमिकाओं में होंगे।
 
webdunia
आगामी सीज़न के बारे में राम माधवानी ने कहा, हम आर्या सीज़न 2 का ट्रेलर प्रस्तुत करने के लिए बहुत उत्साहित हैं। आर्या का किरदार ताकत व कमजोरी का प्रतीक है। उसे अपने अतीत का सामना करना पड़ता है ताकि वह अपने परिवार और भविष्य को बचा सके। 
 
उन्होंने कहा, दूसरे सीज़न में दर्शक आर्या को नए नजरिए में देखेंगे। पहले सीज़न में हमने उसे अपने जीवन की घटनाओं पर नैतिक पक्ष लेते हुए देखा, इस बार हम उसे खुद को जीवित रखने के संघर्ष में आगे बढ़ते देखेंगे। हम डिज़्नी प्लस हॉटस्टार और एंडेमोल शाईन के आभारी हैं, जिन्होंने हमें सीज़न 2 में आर्या के सफर की पुनः कल्पना करने के लिए रचनात्मक स्वतंत्रता दी।
 
सुष्मिता सेन ने कहा, पिछले सीज़न के अंतरराष्ट्रीय एमी अवार्ड्स में नामांकित होने के बाद, हम दूसरे सीज़न के लिए ऊर्जा से भरे हुए हैं। सीज़न 2 केवल एक मजबूत महिला आर्या के बारे में नहीं है, बल्कि यह एक योद्धा के बारे में है। यह नया चैप्टर किरदार का अद्भुत खुलासा करेगा और इसने मुझे भी अभिनेत्री के रूप में बहुत कुछ सिखाया है। मैंने नए अवतार में आर्या का किरदार निभाते हुए खुद को चुनौती दी और मुझे उम्मीद है कि दर्शक दूसरे सीज़न में उसके उग्र और कोई पछतावा न करने वाले रवैये को पसंद करेंगे।
 
आर्या की कहानी राजस्थान में स्थापित है। आर्या में सुष्मिता के साथ चंद्रचूड़ सिंह, सिकंदर खेर, नमित दास, सुगंधा गर्ग और विश्वजीत प्रधान के अलावा कई स्टार्स नजर आए थे। राम माधवानी निर्देशित आर्या 2 में सुष्मिता के साथ सिकंदर खेर विकास कुमार मेयो साराओ अंकुर भाटिया आकर्ष खुराना और दिलनाज ईरानी प्रमुख भूमिकाओं में दिखेंगे। आर्या मूल रूप से डच सीरीज पिनोजा का आधिकारिक रीमेक है।
 

Share this Story:

Follow Webdunia Hindi

अगला लेख

बाथरोब पहनकर अनन्या पांडे ने कार में दिए बोल्ड पोज, हॉट तस्वीरें वायरल