रजनीकांत- अक्षय कुमार की 542 करोड़ की फिल्म '2.0' का टीज़र

आखिरकार इंतजार की घड़ियां समाप्त हुई। रजनीकांत और अक्षय कुमार की बहुप्र‍तीक्षित फिल्म '2.0' का ऑफिशियल टीज़र जारी हो गया है। यह फिल्म इस वर्ष 29 नवंबर को प्रदर्शित होगी और इसका इंतजार सिने-प्रेमी बेसब्री से कर रहे हैं। 
 
टीज़र में झलक मिलती है कि मोबाइल ही विलेन की शक्ति है। वह सारे मोबाइलों को इकट्ठा कर अपनी ताकत बढ़ाता है और इससे मुकाबला करने के लिए सुपर पॉवर के रूप में चिट्टी को याद किया जाता है जो कि एक रोबोट है। 
 
रजनीकांत डबल रोल में हैं और अक्षय कुमार खलनायकी दिखाएंगे। टीज़र में कुछ हैरतअंगेज सीन देखने को मिलते हैं, लेकिन ऐसे भी नहीं हैं जो चकित कर दे। जितने पैसे खर्च किए गए हैं वैसे इफेक्ट्स टीज़र में देखने को नहीं मिले हैं। फिर भी फिल्म की भव्यता का एहसास टीज़र में देखने को मिलता है। 
 
इस फिल्म को लेकर जबरदस्त क्रेज है। तेलुगु के टीज़र को मात्र तीन घंटे में 1.1 मिलियन व्यूज़ मिले हैं। हिंदी में तीन घंटे में लगभग 5 लाख लोगों ने इसे देख लिया है। 
 
फिल्म को एस. शंकर ने लिखा और निर्देशित किया है जबकि संगीत एआर रहमान का है। 
 
<iframe width="560" height="315" src="https://www.youtube.com/embed/owPuQjInzO8?rel=0" frameborder="0" allow="autoplay; encrypted-media" allowfullscreen></iframe>

वेबदुनिया पर पढ़ें

अगला लेख जेनिफर विंगेट के बोल्ड अंदाज को देख फैंस हुए दीवाने