Webdunia - Bharat's app for daily news and videos

Install App

Select Your Language

Notifications

webdunia
webdunia
webdunia
webdunia
Advertiesment

मनोज बाजपेयी की 'द फैमिली मैन 2' को लेकर फिर भड़का गुस्सा, ट्रेंड हुआ #BoycottAmazon

webdunia
रविवार, 6 जून 2021 (15:30 IST)
मनोज बाजपेयी की वेब सीरीज 'द फैमिली मैन 2' अमेजन प्राइम वीडियो पर रिलीज हो चुकी है। इस वेब सीरीज को दर्शकों और समीक्षकों का अच्छा रिस्पॉन्स मिल रहा है। हालांकि कुछ लोग सोशल मीडिया पर इस सीरीज को बायकॉट की मांग कर रहे हैं। 

 
गौरतलब है ‍कि इस सीरीज का ट्रेलर रिलीज होने के बाद सोशल मीडिया पर यूजर्स भड़क गए थे। इसके बाद मेकर्स ने कहा था कि पहले वो ‘द फैमिली मैन 2’ को देखें और फिर तय करें कि वेब शो तमिलों के खिलाफ है या नहीं। हालांकि यूजर्स का गुस्सा शांत होता नहीं दिख रहा है। 
 
अब एक बार फिर से ट्विटर पर #Familyman2_against_tamil और #BoycottAmazon ट्रेंड करने लगा है। इस सीरीज में सामंथा अक्किनेनी को सुसाइड बॉम्बर के रुप में दिखाया गया है। उनका कहना है कि सामंथा का रोल तमिलों के खिलाफ है। वह ऐसा रोल करके तमिलों के सालों पुराने संघर्ष का अपमान कर रही हैं। इस रोल से तमिल फैंस नाराज हैं।
 
webdunia
तमिल दर्शकों का आरोप है कि अमेजन प्राइम वीडियो की इस वेब सीरीज के दूसरे पार्ट में तमिल कम्युनिटी को आतंकी के तौर पर पेश किया जा रहा है। इसकी वजह से ही सीरीज का विरोध किया जा रहा है।
 
गौरतलब है कि सीरीज का ट्रेलर रिलीज होने के बाद सांसद वाइको ने सूचना और प्रसारण मंत्री प्रकाश जावड़ेकर को पत्र लिखकर वेब सीरीज 'द फैमली मैन 2' पर जल्द से जल्द रोक लगाने की मांग की थी।
 
वाइको ने अपने पत्र में लिखा था, द फैमिली मैन 2 के ट्रेलर में तमिल लोगों को आतंकवादी और आईएसआई एजेंट्स के तौर पर दिखाया है, जिनके लिंक पाकिस्तान के साथ जुड़े हैं। जिन तमिल ईलम वॉरियर्स ने बलिदान दिया, इस वेब सीरीज में उनके काम को आतंकवाद से जोड़ा गया है। इससे तमिलियन्स की संस्कृति और भावनाएं आहत हुई हैं। 
 

Share this Story:

Follow Webdunia Hindi

अगला लेख

डॉक्टरों पर हो रहे हमलों पर वरुण धवन ने जताई चिंता, बोले- हमारे लिए भगवान की तरह हैं...