Select Your Language

Notifications

webdunia
webdunia
webdunia
webdunia
Advertiesment

अली असगर को मिला था 'द कपिल शर्मा' शो में वापसी का ऑफर, कॉमेडियन ने इस वजह से कर दिया इनकार

webdunia
बुधवार, 19 अगस्त 2020 (15:55 IST)
कपिल शर्मा के कॉमेडी शो 'द कपिल शर्मा शो' को फैंस बेहद पसंद करते हैं। लॉकडाउन के बाद एक बार फिर से शो शुरू हो चुका है। इस शो में कपिल शर्मा की दादी का किरदार निभाकर अली असगर ने भी काफी लोकप्रियता हासिल की थी। ताजा खबरों की माने तो कपिल शर्मा ने लॉकडाउन के बाद शुरू होने वाले एपिसोड के लिए कॉमेडियन अली असगर से संपर्क किया था।

 
हालांकि अली ने इस प्रस्ताव को अस्वीकार कर दिया। बताया जा रहा है कि कपिल शर्मा और अली के बीच सबकुछ ठीक हो गया है। ऐसे में कपिल ने अली को शो में वापसी करने के लिए ऑफर दिया था। लेकिन लॉकडाउन के दौरान अली को 'अकबर का बल बीरबल' शो ऑफर हुआ था और उन्होंने उसके लिए तुरंत हां कर दी थी। 
 
इसी दौरान जब कपिल की तरफ से उन्हें शो के लिए ऑफर आया तो मना करने के अलावा उनके पास कोई अन्य विकल्प नहीं था। इसके अलावा अली अब महिला के किरदार में किसी शो का हिस्सा नहीं बनना चाहते हैं क्योंकि स्कूल में उनके बच्चों का इसपर मजाक बनाया जाता है।
 
बता दे की सुनील ग्रोवर और कपिल शर्मा के झगड़े के बाद से अली असगर ने भी कपिल के शो से किनारा करने का फैसला किया था। तकरीबन तीन साल पहले कपिल का शो काफी विवादों में घिरा रहा था जिसके बाद टीम से काफी लोगों ने शो को छोड़ने का फैसला किया था वहीं शो भी कुछ महीनों के लिए बंद कर दिया गया था। 
 

Share this Story:

Follow Webdunia Hindi

अगला लेख

सुप्रीम कोर्ट का बड़ा फैसला, सुशांत सिंह राजपूत मामले में जांच CBI करेगी