इस वजह से गौरी नहीं देती हैं शाहरुख खान को फैमिली फोटो शेयर करने की इजाजत

Photo : Instagram
शाहरुख खान और उनकी पत्नी गौरी खान बॉलीवुड के कुछ फेवरेट कपल्स में से एक है। दोनों अपनी शादी के 27 साल बाद भी एक-दूसरे से प्यार जताने का मौका नहीं छोड़ते हैं। हालांकि दोनो की बहुत कम तस्वीरें ही सोशल मीडिया पर देखने को मिलती है।
Photo : Instagram
हाल ही में शाहरुख और गौरी को एक इवेंट में मोस्ट स्टाइलिश कपल के अवॉर्ड से नवाजा गया। इस दौरान शो के होस्ट विक्की कौशल ने शाहरुख खान के द्वारा इंस्टाग्राम पर शेयर की गई एक तस्वीर को दिखाया। इस फोटो को शेयर करते हुए शाहरुख ने लिखा था, आखिरकार गौरी से उन्हें इंस्टाग्राम पर एक सेल्फी अपलोड करने की इजाजत मिल गई है।
Photo : Instagram
जब इस बारे में गौरी से पूछा गया तो उन्होने मजाकिया अंदाज में कहा कि उन्होंने शाहरुख को सेल्फी लेने और उसे अपलोड करने के लिए मना किया है। गौरी ने बताया कि क्योंकि शाहरुख तैयार होने में 2 घंटे लगाते हैं। इतना ही नहीं एक फोटो लेने में भी वो इतना ही समय लेते है, फिर उन्हें फर्क नहीं पडता कि फोटो में उनकी फैमिली कैसी दिख रही है।
Photo : Instagram
तो शायद यही कारण है कि गौरी शाहरुख को सेल्फी लेने की इजाजत नहीं देती है। गौरी ने कहा कि मैं इस पर पूरा ध्यान देती हूं कि फोटो में अच्छी दिखूं। शाहरुख ने भी कहा कि मेरी वाइफ और बच्चों को लगता है कि मैं बहुत से फिल्टर यूज करता हूं बहुत टाइम लेता हूं इसीलिए ये मुझे सेल्फी क्लिक नहीं करने देते।

वेबदुनिया पर पढ़ें

अगला लेख टूट गई प्रियंका चोपड़ा के भाई सिद्धार्थ की शादी, मां मधु चोपड़ा ने किया कंफर्म!