Webdunia - Bharat's app for daily news and videos

Install App

Select Your Language

Notifications

webdunia
webdunia
webdunia
webdunia
Advertiesment

टाइगर बेबी फिल्म्स और लायंसगेट ने किया 'बॉम्बशेल' की स्पेशल स्क्रीनिंग का आयोजन

webdunia
शुक्रवार, 10 जनवरी 2020 (15:27 IST)
प्रसिद्ध फिल्म निर्देशक जोड़ी जोया अख्तर और रीमा कागती की कंपनी टाइगर बेबी फिल्म्स के साथ लायंसगेट ने हाल ही में मुंबई में हॉलीवुड ब्लॉकबस्टर 'बॉम्बशेल' की एक स्पेशल स्क्रीनिंग की मेजबानी की। कियारा आडवाणी, अनन्या पांडे, फरहान अख्तर, शिबानी दांडेकर, सिद्धांत चतुर्वेदी, ईशान खट्टर, दीया मिर्जा, श्वेता बच्चन, फेय डिसूजा और कई अन्य हस्तियां समीक्षकों द्वारा प्रशंसित इस हॉलीवुड हिट की स्क्रीनिंग में शरीक हुए थे।

 
बॉम्बशेल एक अमेरिकी जीवनी ड्रामा फिल्म है जिसका निर्देशन जय रोच ने किया है और चार्ल्स रैंडोल्फ द्वारा लिखित है। फिल्म में चार्लीज थेरॉन, निकोल किडमैन और मार्गोट रॉबी ने मुख्य भूमिका निभाई हैं और यह वास्तविक जीवन की घटनाओं पर आधारित है।
इस मल्टी स्टारर फिल्म में फॉक्स न्यूज में काम करने वाली महिला की साहसी कहानी दिखाई गई है, जो संगठन में होने वाले यौन उत्पीड़न के मामलों को सामने लाने का बेड़ा उठाती है। यह कहानी फॉक्स न्यूज के सीईओ, रोजर एलीज़ और अन्य लोगों द्वारा किए गए यौन अपराधों के इर्द-गिर्द घूमती है, और यहीं से संयुक्त राज्य अमेरिका में क्रांतिकारी #MeToo आंदोलन की शुरुआत होती हैं। अभिनेता जॉन लिथगो, केट मैककिनोन, कोनी ब्रिटन, मैल्कम मैकडॉवेल और एलीसन जेनी सहायक भूमिकाओं में नज़र आ रहे हैं।
 
फिल्म पर विचार साझा करते हुए, ज़ोया अख्तर ने कहा, 'यह बहुत परेशान करने वाला है कि महिलाओं के प्रति इस तरह का व्यवहार किया जाता है। यह वर्कप्लेस में उनके जीवन को नारकीय बना देता है। यह फिल्म आपको अहसास दिलाती है कि इन मुद्दों के बारे में बोलना कितना महत्वपूर्ण है और यह कितना महत्वपूर्ण है कि हम एक-दूसरे के लिए खड़े हों। महिलाओं को काम करने की जगह पर सुरक्षित महसूस करने की आवश्यकता है। इस बॉम्बशेल के लिए लायंसगेट का धन्यवाद।

Share this Story:

Follow Webdunia Hindi

अगला लेख

चतुर गर्लफ्रेंड का चालाक Idea : पढ़कर मजा आएगा