Select Your Language

Notifications

webdunia
webdunia
webdunia
webdunia
Advertiesment

पठान एक फिल्म हो सकती है, गूंजेगा तो यहां सिर्फ जय श्रीराम

हमें फॉलो करें webdunia
शुक्रवार, 27 जनवरी 2023 (12:46 IST)
कंगना रनौट ने ट्वीटर पर वापसी की है और अब वे हालिया रिलीज फिल्म पठान पर ट्वीट कर रही हैं जिसने बॉक्स ऑफिस पर धूम मचा रखी है। चारों ओर पठान का ही शोर है। इसमें लीड रोल में शाहरुख खान और दीपिका पादुकोण हैं। हालांकि कंगना का यह अकाउंट ऑफिशियल नहीं है। इस पर ब्लू टिक भी नहीं है। लिखा है कि इसे कंगना की टीम द्वारा मैनेज किया जाता है। लेकिन इसे कंगना का अकाउंट ही माना जाता है 
 
इस अकाउंट से ट्वीट किया है कि जो लोग कह रहे हैं कि पठान की सफलता नफरत पर प्यार की जीत है उनसे मैं सहमत हूं, लेकिन किसका प्यार और किसकी नफरत? कौन इस फिल्म के टिकट खरीद रहा है और फिल्म को सफल बना रहा है? हां, ये भारत का प्यार है जहां 80 प्रतिशत हिंदू रहते हैं और वहां पर एक‍ फिल्म का नाम पठान है जो दिखाती है कि हमारा दुश्मन देश पाकिस्तान और आईएसआईएस अच्छे हैं और यह फिल्म सफल है।

webdunia

 
 ये भारत ही है जो नफरत और जजमेंट के परे इसे महान बना रहा है। लेकिन जो बहुत आशा कर रहे हैं कृपया नोट करें, पठान सिर्फ एक फिल्म हो सकती है, गूंजेगा तो यहां सिर्फ जय श्रीराम... जय श्रीराम। 
 
कंगना ने एक के बाद एक कर कुछ ट्वीट्स किए जिनमें ये सब लिखा है। उन्होंने जहां पठान की सफलता को स्वीकारा वहीं इस पर प्रश्न भी उठाए और साथ में लिख भी दिया कि यहां जय श्रीराम ही गूंजेगा। 
 
कंगना ने एक ट्वीट में यह भी लिखा कि मैं मानती हूं कि भारतीय मुस्लिम देशप्रेमी हैं और अफगान के पठानियों से बहुत अलग हैं। भारत कभी भी अफगानिस्तान नहीं बन सकता। हम सब जानते हैं वहां क्या हो रहा है। पठान की स्टोरी लाइन के अनुसार फिल्म का नाम इंडियन पठान होना चाहिए।  
 
ये ट्वीट्स काफी वायरल हो रहे हैं और लोग इस पर तरह-तरह के कमेंट्स कर रहे हैं। बहरहाल, पठान की भारी सफलता के कारण बहिष्कार गैंग को जोरदार झटका लगा है।  

Share this Story:

Follow Webdunia Hindi

अगला लेख

पठान का बनेगा सीक्वल, फिल्म के अंत में मिलता है इशारा