क्या शादी करने जा रहे हैं आदित्य नारायण और नेहा कक्कड़? उदित नारायण ने बताई सच्चाई

सोमवार, 10 फ़रवरी 2020 (17:50 IST)
सिंगिग रियलिटी शो इंडियन आइडल 11 में नेहा कक्कड़ और आदित्य नारायण की जोड़ी इन दिनों काफी सुर्खियां बटोर रही है। इनके बीच कमाल की बॉन्डिंग है और दोनों की केमिस्ट्री बेहद अच्छी लगती है। इन दिनों की शादी की खबरें भी खुब सुर्खियां बटोर रही है।

 
खबरें आ रही थी कि उदित नारायण ने अपने बेटे आदित्य नारायण के लिए नेहा कक्कड़ को अपनी बहू के रूप में चुना है। इतना ही नहीं दोनों की शादी की डेट भी फ़िक्स कर दी गई है। लेकिन अब इन खबरों पर उदित नारायण का रिएक्शन सामने आया है। 

ALSO READ: Bigg Boss 13 : शहनाज गिल बोलीं- शो खत्म होते ही मेरी जिंदगी हो जाएगी खत्म
 
उदित ने कहा कि ये शादी की खबरें कहां से आ रही हैं वह इस बारें में कुछ नहीं जानते। 'आदित्य हमारा इकलौता बेटा है। हमें उसकी शादी का बेसब्री से इंतजार है। यदि ये शादी की खबरें सच होती है तो मेरी पत्नी और मैं इस दुनिया के सबसे खुश इंसान होंगे। लेकिन आदित्य ने हमसे इस खबर को शेयर नहीं किया है।

उदित ने कहा कि मुझे शक है कि आदित्य-नेहा की शादी की खबरें केवल और केवल टीवी रियलिटी रियल्टी शो इंडियन आइडल की टीआरपी को बढ़ाने के लिए उछाली जा रही हैं। 
 
उदित ने यह भी कहा कि नेहा एक बहुत ही अच्छी लड़की है और अगर वह उनकी बहू बनती है तो उन्हें बहुत ज्यादा खुशी होगी। उन्होंने कहा कि यदि उनके बेटे की शादी होती है तो वो सभी को जरूर बताएंगे। हम इस खुशी के क्षण को जरूर सभी के साथ शेयर करेंगे।
webdunia-ad

वेबदुनिया पर पढ़ें

अगला लेख वजनदार शायरी आपका मूड बना देगी : दिल को कैसे समझाऊं