छिछोरे की सफलता से खुश हैं वरुण शर्मा, बोले- लोगों ने मुझे अलग तरीके से देखना शुरू किया

बॉलीवुड एक्टर वरुण शर्मा इन दिनों अपनी हालिया रिलीज 'छिछोरे' की सफलता का लुत्फ उठा रहे हैं। फिल्म में उनके किरदार और अभिनय दोनों की ही जमकर तारीफ हो रही है। सेक्सा के रूप में वरुण का किरदार काफी मिलनसार और भावुक करने वाला था। इस किरदार के लिए वरुण के अभिनय की काफी तारीफें हुई।


वरुण शर्मा से जब पूछा गया कि क्या उन्हें ऐसा लगता है कि इस फिल्म के बाद निर्देशक और प्रोड्यूसर उन्हें अलग तरह से देखेंगे तो उन्होंने कहा, मैं उम्मीद करता हूं और इच्छा रखता हूं कि वह ऐसा करें। 
 
ALSO READ: बॉयफ्रेंड शार्दुल सिंह का यूजर्स ने उड़ाया मजाक, नेहा पेंडसे ने दिया करारा जवाब
 
अभिनेता के तौर पर मैं निजी तौर पर ऐसा महसूस करता हूं कि अगर मैं कठिन मेहनत करता हूं तो अभिनय के अलग-अलग रूपों में मैं अपनी प्रतिभा दिखा सकता हूं।
 
उन्होंने कहा, लोगों ने मुझे अलग तरह से देखना शुरू किया है। मुझे ऐसे संदेश आ रहे हैं और बैठकें भी हो रही है। मैं इससे बेहद खुश हूं। वरुण का कहना है कि वह कॉमेडी के अलावा अभिनय की अन्य विधाओं में भी काम करना चाहते हैँ।
 
फिल्म छिछोरे बॉक्स ऑफिस पर शानदार कमाई कर रही है। यंगस्टर्स के भरी इस फिल्म को लेकर लोगों के बीच काफी उत्साह है। फिल्म में सुशांत सिंह राजपूत, श्रद्धा कपूर वरुण शर्मा, प्रतीक बब्बर, नवीन पोलिसेट्टी और ताहिर राज भसीन अहम रोल में हैं।

वेबदुनिया पर पढ़ें

अगला लेख व्हाइट आउटफिट में दीपिका पादुकोण का ग्लैमरस अंदाज, सोशल मीडिया पर छाईं तस्वीरें