Select Your Language

Notifications

webdunia
webdunia
webdunia
webdunia
Advertiesment

विक्की कौशल की 'भूत पार्ट वन : द हॉन्टेड शिप' का डरावना ट्रेलर हुआ रिलीज

webdunia
सोमवार, 3 फ़रवरी 2020 (14:38 IST)
विक्की कौशल की 'भूत पार्ट वन : द हॉन्टेड शिप' का ट्रेलर रिलीज हो गया है। अब तक डरावनी फिल्मों की कहानी हॉन्टेड हाउस, बंगलों और कभी किसी खास इलाके के भूतिया या रहस्यमयी होने की होती थी। लेकिन इस बार निर्देशक भानुप्रताप सिंह ने एक जहाज को चुना है जो सुपर नैचुरल या ईवल पॉवर से इफेक्टेड है।

ट्रेलर में एक नई कहानी के साथ डर को परोसा गया है। करण जौहर ने फिल्म का ट्रेलर सोशल मीडिया पर शेयर किया है। इसके साथ उन्होंने लिखा, डर ने आपके करीब तट पर अपना लंगर डाल दिया है। जिसका मतलब है कि फिल्म व्यूअर्स को भयभीत करने का माहौल बनने लगा है।
 
फिल्म की कहानी 'सी बर्ड' नाम के एक ऐसे शिप के बारे में है जो मौसम खराब होने की वजह से मुंबई के जुहू बीच पर आ जाता है, और इसके सर्वेइंग ऑफिसर पृथ्वी जो विक्की कौशल बने हैं शिप की जांच पड़ताल करने के लिए उसमें खोजबीन करने जाते हैं। शिप का दौरा करने के बाद, विक्की कई डरावनी चीजों का अनुभव करना शुरू कर देते हैं। 
 
इस फिल्‍म में विक्‍की कौशल के अलावा भूमि पेडनेकर भी अहम भूमिका में हैं। हालांकि ट्रेलर में भूमि की एक भी झलक नजर नहीं आई। फिल्म 21 फरवरी को रिलीज हो रही है। ये फिल्म तीन फिल्मों की एक सीरीज है। धर्मा प्रोडक्शन के बैनर तले बन रही इस फिल्म को शशांक खेतान-करण जौहर मिलकर प्रोड्यूस कर रहे हैं।
 

Share this Story:

Follow Webdunia Hindi

अगला लेख

सलमान खान बनाएंगे हॉलीवुड फिल्म 'इंडियाना जोन्स' का रीमेक!