Select Your Language

Notifications

webdunia
webdunia
webdunia
webdunia

अलाया एफ की 'ऑलमोस्ट प्यार विद डीजे मोहब्बत' में स्पेशल अपीयरेंस में नजर आएंगे विक्की कौशल

हमें फॉलो करें अलाया एफ की 'ऑलमोस्ट प्यार विद डीजे मोहब्बत' में स्पेशल अपीयरेंस में नजर आएंगे विक्की कौशल

WD Entertainment Desk

, बुधवार, 1 फ़रवरी 2023 (17:08 IST)
बॉलीवुड एक्ट्रेस अलाया एफ जल्द ही अनुराग कश्यप की फिल्म 'ऑलमोस्ट प्यार विद डीजे मोहब्बत' में नजर आने वाली हैं। इस फिल्म के जरिए निर्देशक अनुराग कश्यप रोमांटिक म्यूजिकल जॉनर में वापसी करने जा रहे हैं। इस फिल्म में विक्की कौशल भी नजर आने वाले हैं। 

 
फिल्म में विक्की कौशल का किरदार काफी खास होने वाला है। फिल्म में वह डीजे मोहब्बत के रोल में नजर आने वाले हैं। फिल्म से विक्की कौशल का फर्स्ट लुक भी सामने आया है। 
 
 
फिल्म से अपने किरदार का मोशन पोस्टर शेयर करते हुए विक्की ने लिखा, एक विशेष फिल्म में एक विशेष व्यक्ति के लिए एक विशेष उपस्थिति। मेरी मोहब्बत उस शख्स के लिए जिसने फिल्मों के लिए मेरा पहला दरवाजा खोला... मनमर्जियां का डीजे सैंड्ज बड़ा होकर डीजे मोहब्बत बना! ऑलमोस्ट प्यार विद डीजे मोहब्बत 3 फरवरी को रिलीज हो रही है। 
 
अनुराग कश्यप ने कहा, डीजे मोहब्बत का किरदार कहानी से इतना जुड़ा हुआ है कि मैं चाहता था कि कोई खास इसे निभाए। डीजे मोहब्बत प्यार की आवाज है, और दो कहानियों के बीच की कड़ी है और इसके लिए मुझे ऐसा ही कोई चाहिए था। कोई ऐसा जिसे हर कोई प्यार करता है क्योंकि वे उस पर भरोसा और विश्वास करते हैं।
 
उन्होंने कहा, विक्की को मैं जानता हूं वो मेरे लिए ऐसे ही हैं। हमेशा अपने दिल की बात कहते हैं, कभी नहीं भूलते, अपने दर्शकों और लोगों और उनके द्वारा निभाए गए किरदारों के प्रति आभारी हैं। इस किरदार के लिए जब मैनें पूछा कि 'अगर शाहरुख नहीं तो कौन?' तो मेरी पूरी कास्ट और मेरी बेटी के साथ उसके दोस्तों ने विक्की कौशल का नाम लिया।
 
विक्की कौशल ने कहा, अनुराग सर मेरे मेंटर, मेरे दोस्त और एक तरह से सिनेमा की दुनिया में मुझे रास्ता दिखाते रहे हैं। जब उन्होंने मुझसे इस भूमिका के बारे में बात की तो मैं तुरंत तैयार हो गया और यह स्पेशल अपीयरेंस मेरे खास दोस्त द्वारा बनाई गई एक खास फिल्म के लिए है।
 
अलाया एफ स्टारर ऑलमोस्ट प्यार विद डीजे मोहब्बत के साथ करण मेहता अपनी शुरूआत कर रहे हैं। गुड बैड फिल्म्स प्रोडक्शन के तहत ज़ी स्टूडियोज द्वारा प्रस्तुत यह फिल्म 03 फरवरी 2023 को रिलीज़ हो रही है। 
Edited By : Ankit Piplodiya


Share this Story:

Follow Webdunia Hindi

अगला लेख

सोनू सूद के चैरिटी फाउंडेशन की नई पहल, 'मेरा भारत, सुरक्षित भारत' की घोषणा की