Select Your Language

Notifications

webdunia
webdunia
webdunia
webdunia
Advertiesment

नच बलिए 9 के सेट पर विवेक सुहाग ने किया बबीता फोगाट को प्रपोज

webdunia
रविवार, 28 जुलाई 2019 (10:17 IST)
नच बलिए का आगामी सीजन ग्लैमर, चमक-दमक और मनोरंजन से भरपूर होगा जिसे भारतीय टेलीविजन पर पहले कभी नहीं देखा गया होगा। इस शो का एक प्रतिभागी कपल विवेक सुहाग और बबीता फोगाट पहले ही काफी सुर्खियों में छा गए हैं। इसका कारण है डांस रियलिटी शो के सेट पर अपनी मंगेतर बबीता को विवेक द्वारा बेहद खूबसूरत अंदाज में प्रपोज करना।


यह प्रपोजल बेहद दिल छूने वाला और मजेदार भी रहा, क्योंकि विवेक ने पर्सनल टच देने के लिए रेसलिंग से जुड़े जोक इसमें शामिल किए क्‍योंकि वे दोनों रेसलर जो ठहरे।  शो के आने वाले एपिसोड में विवेक सुहाग राष्ट्रीय टेलीविजन पर बबीता फोगाट को प्रपोज करते नजर आएंगे। और इतना ही नहीं वह उन्हें उनकी अपनी जबान हरियाणवी में प्रपोज करेंगे। 
 
webdunia
शो में जज रविना टंडन विवेक से पूछती हैं, अगर आप बबीता से अकेले में मिल गए होते तो आप कैसे प्रपोज करते? इसके जवाब में विवेक ने बेहद गंभीरता और शालीनता से कहा, जब तू कुश्ती लड़े है ना, जब तेरे चोट लगे हैं, मेरे दिल में घना दर्द होवे है। इस मासूम प्रपोजल को देखकर हर कोई दंग रह गया और इसने दर्शकों, प्रतिभागियों और जजेस का दिल जीत लिया।

विवेक और बबीता हरियाणा से ताल्लुक रखते हैं और यह दोनों एक रेसलिंग इवेंट में दिल्ली में 2014 में मिले थे। बाद में दोनों संयोग से बबीता की कुश्‍ती एकेडमी में दोबारा मिलें जहां बबीता ने खुद कुश्‍ती सीखी थी। उनकी प्रेम कहानी बहुत लोकप्रिय है और पहले से ही आम जनता में अपील कर रही है जो मंच पर विवेक का प्रपोजल देखने के लिए बहुत उत्साहित हैं।
 
नच बलिए 9 अपने बेहद ग्लैमरस कंटेंट को लेकर चर्चा में हैं। इसने अब तक के किसी भी डांस रियलिटी शो के पिछले सभी सीजन को पीछे छोड़ दिया हैं। इस बार इसके कॉन्‍सेप्ट में जो ट्विस्‍ट लाया गया है, उसकी वजह से यह शो सबसे आकर्षक एवं दिलचस्‍प हो गया है। नए ट्रैक के मुताबिक़, नच बलिए 9 में पांच एक्‍स कपल्‍स और पांच मौजूदा कपल्‍स हैं जो इस प्रतिष्ठित खिताब को हासिल करने के लिए मुकाबला कर रहे हैं।

Share this Story:

Follow Webdunia Hindi

अगला लेख

तारक मेहता का उल्टा चश्मा ने पूरे किए 12 साल, आज भी बना हुआ है दर्शकों का फेवरेट कॉमेडी शो