सलमान खान के बंगले पर क्राइम ब्रांच का छापा, पकड़ाया 29 साल से फरार अपराधी

गुरुवार, 10 अक्टूबर 2019 (12:17 IST)
मुंबई पुलिस की क्राइम ब्रांच ने बॉलीवुड सुपरस्टार सलमान खान के बंगले से एक वॉन्टेड अपराधी को गिरफ्तार किया है। सलमान के बंगले की पिछले 15 साल से देखरेख करने वाले एक व्यक्ति को मुंबई पुलिस ने तीन दशक पुराने चोरी के एक मामले में गिरफ्तार किया है।


सलमान खान के गोराई स्थित बंगले से गिरफ्तार इस शख्स का नाम शक्ति सिद्धेश्वर राणा है। 62 साल के इस शख्स के यहां कार्यरत होने की सूचना मुंबई पुलिस को अपने एक गुप्तचर से मिली। मुंबई पुलिस की क्राइम ब्रांच की यूनिट 4 ने मुखबिर से सूचना मिलने पर पूरी योजना बनाकर सलमान खान के घर पर धावा बोला।
 
ALSO READ: 'बिग बॉस 13' को लेकर बढ़ा विवाद, अब करणी सेना ने की सलमान के शो को बंद करने की मांग
 
पुलिस को आते देख राणा ने बंगले से फरार होने की कोशिश की लेकिन चूंकि पुलिस ने उस वक्त बंगले को चारों तरफ से घेर लिया था लिहाजा वह भागने में कामयाब नहीं हो पाया।

पुलिस ने बताया कि राणा और उसके कुछ साथियों को पुलिस ने 1990 में चोरी के एक मामले में गिरफ्तार किया था। बाद में वह जमानत पर बाहर आ गया और उसके बाद से लगातार पुलिस को चकमा देता रहा।


कई साल से सेशंस कोर्ट उसके खिलाफ गैर जमानती वॉरंट जारी कर रही थी लेकिन पुलिस उसका पता नहीं लगा सकी। वर्ली में अपने घर पर वह कभी पुलिस को नहीं मिला।
 
खबरों के अनुसार इस मामले में पुलिस सलमान खान से भी पूछताछ करने की तैयारी कर रही है ताकि पता चल सके कि राणा उनके संपर्क में कब, कैसे और किसके माध्यम से आया।
 

वेबदुनिया पर पढ़ें

अगला लेख बागी 3 में 400 कारों के बीच 45 गुंडों से लड़ेंगे टाइगर श्रॉफ