Select Your Language

Notifications

webdunia
webdunia
webdunia
webdunia
Advertiesment

जब अमिताभ बच्चन ने कृति खरबंदा को कहा- मोहतरमा, तो ऐसा था एक्ट्रेस का रिएक्शन

webdunia
शुक्रवार, 8 नवंबर 2019 (16:02 IST)
कृति खरबंदा फिल्म ‘चेहरे’ में अमिताभ बच्चन के साथ पहली बार काम कर रही हैं। हाल में ही कृति ने बिग बी के साथ फिल्म की शूटिंग के दौरान का एक किस्सा शेयर किया। कृति ने अपने उस पल को याद किया जब बॉलीवुड के महानायक ने उन्हें ‘मोहतरमा’ कहकर बुलाया था।
 


कृति ने बताया, “फिल्म के शूट के पहले दिन मेरे टेक के बाद, मैं अपना शॉट देखने के लिए गई थी। सभी ने मेरी तारीफ की। तभी अमित जी ने मेरी ओर देखा और पूछा, क्या आप एक और टेक चाहती हैं? तो मैंने कहा- हां। तब उन्होंने पूछा क्यों? मैंने उनकी ओर देखा और कहा- सर एक और टेक करते हैं न प्लीज।
 


उन्होंने कहा- आपको मुझसे अनुरोध करने की जरूरत नहीं है, बल्कि एक कलाकार के रूप में खुश होने की जरूरत है। मोहतरमा आइए एक और शॉट लेते हैं। ऐसा पहली बार था, जब किसी ने मुझे मोहतरमा कहा था और मैं सोच में पड़ गई थी कि ये कितना अच्छा था।”
 

एक्ट्रेस ने आगे कहा, “एक्टिंग के दौरान मैं भूल जाती थी कि वे अमिताभ बच्चन हैं। यह कुछ ऐसा है जिसे आपको भूलने की जरूरत भी है, क्योंकि उनका व्यक्तित्व ही इतना मजबूत है। उनके सामने खड़ा रहना भी मुश्किल है। मुझे लगता है कि मैंने इसे काफी अच्छे से संभाला। वह काफी खुश थे और उन्होंने कहा, ‘बहुत अच्छा किया’। मेरे लिए वह मेरी अब तक की सबसे बड़ी तारीफ थी।”
 
कृति खरबंदा की हालिया रिलीज फिल्म ‘हाउसफुल-4’ बॉक्स ऑफिस पर धमाका कर रही है। फिल्म दो हफ्ते में 184.61 करोड़ रुपए की कमाई कर चुकी है। कृति की अगली फिल्म ‘पागलपंती’ है, जिसमें उनके अलावा जॉन अब्राहम, अनिल कपूर, अरशद वारसी, इलियाना डिक्रूज, पुलकित सम्राट और उर्वशी रौतेला भी नजर आएंगे। फिल्म का निर्देशन अनीस बज्मी ने किया है। ये 22 नवंबर को रिलीज होगी।

Share this Story:

Follow Webdunia Hindi

अगला लेख

शादी से पहले कितने बॉयफ्रेंड थे? : JOKE खूब मस्त है