Select Your Language

Notifications

webdunia
webdunia
webdunia
webdunia
Advertiesment

जब सेट पर मां से झगड़ पड़ी थीं जूही चावला, शाहरुख खान ने एक्ट्रेस को दी थी यह सलाह

webdunia
सोमवार, 23 नवंबर 2020 (16:38 IST)
(Photo : Instagram/Juhi Chawla)
जूही चावला और शाहरुख खान की दोस्ती बहुत पुरानी है। दोनों ने ‘डर’, ‘राजू बन गया जेंटलमैन’ जैसी कई फिल्में साथ की हैं और लगभग सारी फिल्में हिट भी रही हैं। आगे चलकर दोनों ने ड्रीम्ज़ अनलिमिटेड नाम की प्रोडक्शन कंपनी शुरू की और उसके बाद पार्टनरशिप में एक आईपीएल टीम भी खरीदी। हाल ही में एक इंटरव्यू के दौरान एक्ट्रेस ने किंग खान के साथ अपनी दोस्ती के बारे में खुलकर बात की।

जब उनसे पूछा गया कि वह यंग जूही को क्या सलाह देंगी, तो उन्होंने कहा, “मैं कहूंगी कि अपना अहंकार कम करो। क्योंकि मुझे लगता है कि जब मैं ऊंचे मुकाम पर थी और मेरी फिल्में अच्छी चल रही थी तो मैंने बहुत सारे मूर्खतापूर्ण फैसले किए। मुझे लगा कि सब मेरे बारे में है। मैंने उस समय कुछ मूर्खतापूर्ण निर्णय लिए। उसके बाद मैं कहूँगी कि अपने पेरेंट्स के साथ अच्छे से पेश आओ और यह मैंने असल में शाहरुख से सुना है। एक समय था, जब मैं डर की शूटिंग कर रही थी और मेरी अपनी मां के साथ छोटा-सा झगड़ा हो गया और मुझे एहसास ही नहीं हुआ कि लोग मेरे आस-पास हैं और बाद में उन्होंने मुझे बोला कि आपको अपने पेरेंट्स के साथ अच्छे से पेश आना चाहिए। एक्ट्रेस कहती हैं कि शाहरुख की सलाह हमेशा उनके साथ रही।”
 
बॉलीवुड के बादशाह के साथ अपनी दोस्ती के बारे में एक्ट्रेस कहती हैं, “हमारा रिश्ता उतार-चढ़ाव से गुजरा। हमने लगभग एक साथ अपना करियर शुरू किया था। उन्होंने मेरे 2-3 साल बाद बॉलीवुड में कदम रखा। लेकिन उसके बाद हमने को-स्टार्स के रूप में काम किया और फिर प्रोडक्शन कंपनी बनाई लेकिन हमें सफलता नहीं मिली। इसलिए, जब आपको असफलता का सामना करना पड़ता है तो यह आसान नहीं होता है। जब चीजें अच्छी चल रही हों और हर कोई खुश हो, तो सब अच्छा ही होता है। हमें असफलता का सामना करना पड़ा और हमने नुकसान झेला और फिर किसी तरह हम आगे बढ़े। हमारा सफर एक रोलर-कोस्टर राइड की तरह रही। हमने अपनी जिंदगी में उतार-चढ़ाव देखे। हमने अपनी जिंदगी में सभी प्रकार की परिस्थितियां देखी हैं। आखिरकार कुछ लोग हमेशा आपके साथ होते हैं। यह जिंदगी भी अजीब है; यह कुछ लोगों की तरह है जो आपके जीवन में बने रहते हैं और आपके क्षितिज बन जाते हैं। शाहरुख उनमें से एक है।”

Share this Story:

Follow Webdunia Hindi

अगला लेख

अपने पसंदीदा सितारों के साथ काम करके बेहद खुश हैं पूजा हेगड़े, बोलीं- बहुत ही रोमांचक समय