Webdunia - Bharat's app for daily news and videos

Install App

Select Your Language

Notifications

webdunia
webdunia
webdunia
webdunia
Advertiesment

जब कमल हासन ने काट दिया था नवाजुद्दीन सिद्दीकी का रोल, फूट-फूट कर रोए थे एक्टर

हमें फॉलो करें webdunia
गुरुवार, 29 अक्टूबर 2020 (15:53 IST)
नवाजुद्दीन सिद्दीकी आज बॉलीवुड में एक जाना-माना नाम है। लेकिन उन्होंने अपनी जिंदगी में काफी संघर्ष किया है। एक जमाना ऐसा भी था जब नवाजुद्दीन को फिल्में में छोटे-मोटे रोल के लिए भी काफी मशक्कत करनी पड़ती थी और उसमें भी कई बार उनके वो रोल भी काट दिए जाते थे। हाल ही में नवाज ने अपने संघर्ष के दिनों को याद करते हुए साउथ सुपरस्टार कमल हासन संग एक ऐसी ही घटना के बारे में बताया।

एक इंटरव्यू में नवाजुद्दीन ने बताया कि उन्होंने 2000 में रिलीज हुई फिल्म ‘हे राम’ के लिए कमल हासन के हिंदी कोच के रूप में काम किया था। लीड रोल निभाने के साथ-साथ कमल हासन ने इस फिल्म को डायरेक्ट भी किया था। नवाज के मुताबिक, कमल हासन ने उन्हें उस फिल्म में एक छोटा-सा रोल भी ऑफर किया था। फिल्म में उन्हें एक ऐसे शख्स का रोल दिया गया था जिसको कमल हासन भीड़ से बचाते हैं।

नवाजुद्दीन ने बताया कि वो उस रोल को पाकर काफी खुश थे, क्योंकि वो अपने आइडल के साथ स्क्रीन शेयर करने वाले थे। लेकिन उन्हें झटका तब लगा जब उनका रोल फिल्म से हटा दिया गया। इस बारे में नवाज कहते हैं, “मैं बहुत रोया था। तब कमल जी की बेटी श्रुति ने मुझे हिम्मत दी थी। कमल जी ने जरूर फिल्म से मेरा रोल हटा दिया था लेकिन मेरे दिल में उनके लिए कुछ भी बुरा नहीं था। वो एक बड़े कलाकार हैं जिनके पास काफी ज्ञान है, उनका तो मुझे नाम लेने में भी हिचकिचाहट होती है।”
 

हालांकि, नवाज इसके बाद कमल की एक और फिल्म ‘अभय’ में भी उनके लिए हिंदी कोच बने थे। नवाज कहते हैं कि कमल हासन संग एक फिल्म में बतौर एक्टर काम करने का उनका सपना अभी भी कायम है। वे अपने रोल मॉडल संग बड़े पर्दे पर दिखना चाहते हैं।

Share this Story:

Follow Webdunia Hindi

अगला लेख

ब्लैक कलर की मोनोकिनी पहन मोनालिसा ने ढाया कहर, हॉट तस्वीरें वायरल