Select Your Language

Notifications

webdunia
webdunia
webdunia
webdunia
Advertiesment

सोनू सूद ने फिर जीता दिल, ट्यूमर से पीड़ित लड़की का कराया ऑपरेशन

webdunia
बुधवार, 23 सितम्बर 2020 (13:47 IST)
बॉलीवुड एक्टर सोनू सूद कोरोना काल में लोगों की दिल खोलकर मदद कर रहे हैं। लॉकडाउन के दौरान कई प्रवासी मजदूरों को उनके घर पहुंचाने के बाद सोनू सूद ने मदद का सिलसिला अबतक जारी रखा है। इस बार वह बिहार के आरा की रहने वाली एक लड़की दिव्या की मदद के लिए आगे आए हैं।

 
दिव्या पैंक्रियास के ट्यूमर से पीड़ित हैं। दिव्या की बहन नेहा ने सोशल मीडिया पर अभिनेता को टैग किया था और उन्हें अपनी बहन की बीमारी के बारे में जानकारी दी थी। उन्होंने लिखा था कि उनकी बहन की तबियत खराब है और उन्हें सर्जरी की सख्त जरूरत है। लॉकडाउन की वजह से उनकी बहन का तय तारीख पर दिल्ली एम्स में इलाज नहीं हो सका।
उन्होंने सोनू सूद से अनुरोध किया था कि वह एम्स में उनकी बहन की सर्जरी की व्यवस्था में मदद कर दें। इसके अलावा वह कुछ नहीं चाहते।
 
webdunia
नेहा के ट्वीट का जवाब देते हुए सोनू सूद ने लिखा, 'आपकी बहन मेरी बहन है। एक अस्पताल में व्यवस्था कर दी गई है और उनके स्वास्थ्य की देखभाल करना अब मेरी जिम्मेदारी है।' सोनू सूद की पहल पर, एम्स ऋषिकेश में दिव्या का सफलतापूर्वक इलाज हुआ। सर्जरी के बाद उनकी हालत स्थिर बताई जा रही है। 
 
बता दें ‍कि सफल सर्जरी करने वाली टीम में वैस्कुलर सर्जरी के डॉ. मधुर उनियाल, शल्य चिकित्सा के डॉ. अभिषेक अग्रवाल और एनेस्थिसिया विभाग के डॉ. वाईएस पयाल, डॉ. अजीत कुमार शामिल थे। डीन एकेडमिक प्रोफेसर मनोज गुप्ता ने बताया कि महिला का यह ऑपरेशन बहुत ही चुनौतीपूर्ण था। महिला के ट्यूमर का ऑपरेशन बीती 11 सितंबर को किया गया, जबकि 20 सितंबर को महिला को छुट्टी दे दी गई है।

Share this Story:

Follow Webdunia Hindi

अगला लेख

'ये रिश्ते हैं प्यार के' होने जा रहा ऑफएयर, अगले साल लॉन्च हो सकता है शो का दूसरा सीजन