Select Your Language

Notifications

webdunia
webdunia
webdunia
webdunia
Advertiesment

कोरोना संक्रमण के बाद ऑक्सीजन सपोर्ट पर थीं सूरज पंचोली की मां जरीना वहाब, पिछले हफ्ते हुई थीं Hospitalised

webdunia
मंगलवार, 22 सितम्बर 2020 (14:02 IST)
(Photo : Instagram/Sooraj Pancholi)
कोरोना वायरस के मामले लगातार देश और दुनिया में बढ़ते जा रहे हैं। इस वायरस से बॉलीवुड सेलेब्स भी बच नहीं पाए हैं। अब खबर सामने आई है कि बॉलीवुड की पॉपुलर एक्ट्रेस और एक्टर सूरज पंचोली की मां जरीना वहाब भी इस खतरनाक वायरस की चपेट में आ चुकी हैं। खबरों की मानें तो एक्ट्रेस को पिछले हफ्ते लीलावती अस्पताल में भर्ती करवाया गया था। वह कोरोना वायरस से संक्रमित थीं। उन्हें सांस लेने में दिक्कत हो रही थी जिसके बाद उन्हें ऑक्सीजन सपोर्ट दिया गया था।

रिपोर्ट के मुताबिक, जरीना वहाब को गुपचुप तरीके से अस्पताल ले जाया गया और इसे परिवार, रिश्तेदार और कुछ करीबी दोस्तों तक सीमित रखा गया था। अस्पताल के एक डॉक्टर ने बताया कि जरीना को जॉइंट्स में दर्द, बदन दर्द और बुखार था। साथ ही उनका ऑक्सीजन लेवल भी काफी कम था, जब उन्हें अस्पताल में भर्ती करवाया गया।

रिपोर्ट में आगे बताया गया है कि जरीना वहाब अब वापस अपने घर जा चुकी हैं और होम क्वारंटीन में हैं। अभी उनकी स्थिति पहले से बेहतर है। हालांकि, अभी तक यह जानकारी सामने नहीं आई है कि उनका अब टेस्ट नेगेटिव आया है या नहीं।

बता दें, कई बॉलीवुड हस्तियां कोरोना वायरस को मात दे चुकी हैं, जिसमें अमिताभ बच्चन, अभिषेक बच्चन, ऐश्वर्या राय, अर्जुन कपूर, मलाइका अरोड़ा, जोआ मोरानी, कनिका कपूर जैसे कई नाम शामिल हैं।

Share this Story:

Follow Webdunia Hindi

अगला लेख

मौत से पांच दिन पहले सुशांत ने बहन मीतू को किया SOS कॉल, कहा- ये लोग मुझे मार देंगे...