Select Your Language

Notifications

webdunia
webdunia
webdunia
webdunia
Advertiesment

बिन बुलाए बाराती

हमें फॉलो करें बिन बुलाए बाराती
निर्माता : धनराज जेठानी
निर्देशक : चंद्रकांत सिंह
संगीत : आनंद राज आनंद
कलाकार : आफताब शिवदासानी, प्रियंका कोठारी, श्वेता तिवारी, ओम पुरी, जॉनी लीवर, राजपाल यादव, गुलशन ग्रोवर, शक्ति कपूर, संजय मिश्रा, विजय राज, रज्जाक खान विशेष भूमिका में - मल्लिका शेरावत
रिलीज डेट : 17 जून 2011

PR


’बिन बुलाए बाराती’ को महज चार महीनों की शूटिंग में पूरा कर लिया गया। 18 अहम किरदारों को लेकर बनाई गई इस फिल्म में हर पल दर्शकों को हँसाने की कोशिश की गई है। साथ ही मल्लिका शेरावत पर फिल्माए गए दो आइटम सांग भी देखने को मिलेंगे। चर्चा है कि मल्लिका को इसके बदले में तीन करोड़ रुपये दिए गए। बिग बॉस की विजेता श्वेता तिवारी पर भी फड़कता गाना देखने को मिलेगा। आफताब शिवदासानी और प्रियंका कोठारी जैसे कलाकार हीरो-हीरोइन के रूप में नजर आएँगे। प्रियंका वही हैं जो रामगोपाल वर्मा की फिल्मों में निशा के नाम से काम करती थीं।

webdunia
PR


माधवगढ़ एक छोटा-सा गाँव है जहाँ डाकू दुर्जनसिंह (गुलशन ग्रोवर) का बोलबाला है। गाँव वाले भी उसे चाहते हैं। एडी (आफताब शिवदासानी) और श्रेया (प्रियंका कोठारी) प्यार करते हैं और शादी करना चाहते हैं। लेकिन उनकी शादी के विरोध करने वाले बहुत ज्यादा हैं। लिहाजा वे एक वैन चुराकर माधवगढ़ की पनाह लेते हैं। गाँव वाले उन्हें पुलिस का आदमी समझते हैं और उन्हें लगता है कि यह पुलिस की ही कोई चाल है।

webdunia
PR


एडी और श्रेया के साथ मुरारी (राजपाल यादव), हजारी (संजय मिश्रा) और चीता सिंह (विजय राज) भी हैं जो किसी अन्य वजह से भाग रहे हैं। फिल्म में इनके अलावा पीपी (ओम पुरी), राजो (श्वेता तिवारी), सज्जन सिंह (जॉनी लीवर), अजय प्रकाश (शक्ति कपूर) और लोहा सिंह (मनोज जोशी) जैसे कई मजेदार किरदार हैं। चोर-पुलिस का यह खेल दर्शकों को अच्‍छा लगेगा ऐसा फिल्म के निर्देशक का मानना है।

हमारे साथ WhatsApp पर जुड़ने के लिए यहां क्लिक करें
Share this Story:

वेबदुनिया पर पढ़ें

समाचार बॉलीवुड ज्योतिष लाइफ स्‍टाइल धर्म-संसार महाभारत के किस्से रामायण की कहानियां रोचक और रोमांचक

Follow Webdunia Hindi