Select Your Language

Notifications

webdunia
webdunia
webdunia
webdunia
Advertiesment

रितिक रोशन और टाइगर श्रॉफ की वॉर : मूवी प्रिव्यू

webdunia
मंगलवार, 24 सितम्बर 2019 (06:42 IST)
बैनर : यश राज फिल्म्स
निर्माता : आदित्य चोपड़ा
निर्देशक : सिद्धार्थ आनंद 
संगीत : विशाल और शेखर 
कलाकार : रितिक रोशन, टाइगर श्रॉफ, वाणी कपूर 
रिलीज डेट : 2 अक्टोबर 2019 
 
उफ्फ... क्या स्टार-कास्ट है! रितिक रोशन और टाइगर श्रॉफ के फैंस तो ये सुन कर ही बावरे हो गए कि उनके दोनों फेवरेट स्टार्स एक ही फिल्म में हैं। अब उन्हें कहानी या गाने से कोई मतलब नहीं है। उनकी तबियत तो बिग स्क्रीन पर दोनों एक्शन स्टार्स को साथ देख कर ही हरी हो जाएगी। 
 
रितिक और टाइगर के फैंस का मजा दोगुना इसलिए भी हो जाएगा कि जिस अंदाज में वे अपने फेवरेट स्टार्स को देखना चाहते हैं, यानी कि हड्डी तोड़ एक्शन और जबरदस्त डांस, वैसे ही रितिक और टाइगर वॉर फिल्म में नजर आएंगे। 

webdunia

 
रितिक को टाइगर अपना आदर्श मानते हैं और वे इस बात पर ही फूले नहीं समा रहे हैं कि रितिक के साथ उन्हें स्क्रीन शेयर करने को मिल गई है। वैसे फिल्म में वे जोरदार रितिक को जोरदार टक्कर देते नजर आएंगे। 
 
फिल्म के ट्रेलर ने खासा हंगामा मचा दिया है और इस बात को छोड़ भी दिया जाए कि फिल्म कितना कलेक्शन करेगी, लेकिन यह बात तो तय है कलेक्शन रिकॉर्ड तोड़ रहेंगे। 
 
ट्रेलर देख कर कहानी का अंदाजा लगाया जा सकता है। वैसे भी एक्शन फिल्मों की कहानी सरल और सीधी होती है। एक्शन ही इसे मसालेदार बनाता है। 
 
टाइगर श्रॉफ के किरदार का नाम है खालिद और रितिक रोशन के किरदार का नाम है कबीर। खालिद एक भारतीय सैनिक है, जिसे कबीर को खत्म करने का जिम्मा दिया गया है। 

webdunia

 
कबीर भी पहले सैनिक था, लेकिन अब विद्रोही बन गया है। मजेदार बात यह है कि खालिद को संवारने का काम कबीर ने ही किया था। अब इन दोनों के बीच 'युद्ध' है। 
 
कौन किस पर भारी पड़ा है? यह तो फिल्म देख कर ही पता चलेगा। फिल्म में एक हीरोइन भी हैं। वाणी कपूर। कहने वाले कह रहे हैं कि वाणी को साइन कर फिल्म निर्माताओं ने पैसे बचा लिए। कोई नामी-गिरामी हीरोइन रखते तो बात कुछ और ही होती। वैसे भी, रितिक-टाइगर के होते हुए हीरोइन के लिए बचता ही क्या? 
 
दो अक्टोबर को फिल्म रिलीज हो रही है। हिंदी के साथ तमिल और तेलुगु में भी। 
 
क्या कहते हैं निर्देशक 
फिल्म के निर्देशक सिद्धार्थ आनंद का कहना है- 'जब आप भारत के दो सबसे बड़े और बेहतरीन एक्शन सुपरस्टार्स को एक फिल्म में लाते हैं और उन्हें एक-दूसरे के खिलाफ खड़ा करते हैं, तो आपको एक ऐसे शीर्षक की ज़रूरत होती है, जो एक बड़े प्रदर्शन के वादे को सही ठहराए। रितिक और टाइगर एक-दूसरे को बेरहमी से पीटते हुए नजर आएंगे और दर्शक देखना चाहेंगे कि इस अविश्वसनीय लड़ाई में कौन किसको पछाड़ता है।' 

Share this Story:

Follow Webdunia Hindi

अगला लेख

कुछ 'शेर' याद आ गए : शेर और शेरनी की यह बातचीत हंसा देगी आपको

क्या आप वॉर देखेंगे?