Select Your Language

Notifications

webdunia
webdunia
webdunia
webdunia
Advertiesment

MG Gloster: भारत में लॉन्च हुई ताकतवर SUV, यहां मिलेगी फीचर्स, कलर्स और कीमत के साथ पूरी डिटेल्स

हमें फॉलो करें MG Gloster: भारत में लॉन्च हुई ताकतवर SUV, यहां मिलेगी फीचर्स, कलर्स और कीमत के साथ पूरी डिटेल्स
, बुधवार, 31 अगस्त 2022 (18:48 IST)
2022 MG Advance Gloster launched :  एमजी मोटर इंडिया ने भारतीय बाजार में अपनी प्रीमियम एसयूवी एडवांस्ड ग्लॉस्टर पेश करने की घोषणा की जिसकी एक्स शोरूम कीमत 31.99 लाख रुपए है। ऑटोनोमस (लेवल 1) प्रीमियम एसयूवी अब नए और एडवांस सेफ्टी, स्टाइल और टेक्नोलॉजी एनहांसमेंट्स के साथ आई है। यह भारत की पहली ऑटोनॉमस (लेवल 1 ) प्रीमियम एसयूवी है, जिसमें 6-सीटर और 7- सीटर का विकल्प दिया गया है। इसकी कीमत 31.99 लाख रुपए हैं।
 
मौजूदा ग्लॉस्टर के एडवांस्ड ड्राइवर असिस्ट सिस्टम में अतिरिक्त फर्स्ट-इन-सेगमेंट फीचर दिए गए हैं, जैसे कि डोर ओपन वार्निंग, रियर क्रॉस ट्रैफिक अलर्ट और लेन चेंज असिस्ट आदि। 30 स्टैंडर्ड सेफ्टी फीचरों के अतिरिक्त यह फीचर एडवांस ग्लॉस्टर को सुरक्षित और आसान ड्राइव बनाते हैं।

एडवांस ग्लॉस्टर की सड़क पर मौजूदगी को 4डब्ल्यूडी संस्करण में पूरी तरह से नए ब्रिटिश विंडमिल टर्बाइन-थीम वाले अलॉय मेटल व्हील्स ने और मजबूत बना दिया है। इसे अब नए 'डीप गोल्डन' कलर ऑप्शन में पेश किया जा रहा है जो एसयूवी की अपील को और शानदार बनाता है। मेटल ब्लैक, मेटल ऐश और वार्म व्हाइट के पहले से मौजूद रंगों के अलावा नया रंग जोड़ा गया है।
 
कंपनी के अध्यक्ष और प्रबंध निदेशक राजीव चाबा ने कहा कि टेक्नोलॉजी में हो रहे बदलाव, निरंतर विकास, और बेस्ट-इन-क्लास कस्टमर एक्सपीरियंस एमजी में हमारी प्रमुख प्राथमिकताएं हैं। ग्लॉस्टर की पहचान बोल्ड, मजबूत, वर्सेटाइल और शानदार होने की है, और हम फीडबैक के लिए अपने कस्टमर के आभारी हैं।

अपने 2व्हीलड्राइव और 4व्हीलड्राइव ट्रिम्स, पावरफुल इंजन ऑप्शन, अगली पीढ़ी की तकनीक, ऑटोनॉमस लेवल 1 और माय एमजी शील्ड पैकेज के साथ, 'एडवांस्ड ग्लॉस्टर' को हमारे नए जमाने के कस्टमर्स को खुश और उत्साहित करने के लिए डिजाइन किया गया है।
 
उन्होंने यह भी कहा कि स्थानीयकरण को बढ़ाने के साथ ही सप्लाई चेन से जुड़ी समस्याओं को दूर कर रहे हैं। हम इस लॉन्च के साथ ग्लॉस्टर की बिक्री को दोगुना करने की उम्मीद कर रहे हैं। 'एडवांस्ड ग्लॉस्टर' राइड के दौरान भी मनोरंजन प्रदान करता है। अपने सेग्मेंट में बेस्ट 31.2 सेमी टचस्क्रीन और 12 स्पीकरों के हाई-क्वालिटी ऑडियो सिस्टम के साथ आती है। इसमें एंड्रॉइड ऑटो और ऐप्पल कार प्ले के साथ-साथ फर्स्ट-इन-सेग्मेंट शॉर्टपीडिया न्यूज ऐप और गाना भी शामिल है।

Share this Story:

Follow Webdunia Hindi

अगला लेख

क्या कोयला घोटाले का पैसा मां काली को जा रहा है?