Select Your Language

Notifications

webdunia
webdunia
webdunia
webdunia
Advertiesment

मोदी के शपथ समारोह के लिए कौनसा समय सर्वश्रेष्ठ

हमें फॉलो करें मोदी के शपथ समारोह के लिए कौनसा समय सर्वश्रेष्ठ
webdunia

पं. अशोक पँवार 'मयंक'

भाजपा की अभूतपूर्व सफलता के बाद नरेंद्र मोदी की ताजपोशी की तारीख भी तय हो गई। राष्ट्रपति भवन से निकलने पर आपने मीडिया को बताया कि 26 मई की शाम 6 बजे शपथ समारोह होगा।

ज्योतिष के आईने से देखा जाए तो तुला लग्न में समारोह का आगाज होगा, लेकिन शपथ लेने का समय उत्तम देखा जाए तो शाम 6.35 से 6.45 तक का सबसे श्रेष्ठ मुहूर्त है। इस समय दिल्ली में वृश्चिक लग्न सिंह नवांश चल रहा है।

वृश्चिक लग्न स्वयं मोदीजी का जन्म लग्न होने से प्रभावशील रहेगा, वहीं वृश्चिक लग्न सिंह नवांश रहेगा। वृश्चिक लग्न व सिंह नवांश दोनों ही स्थिर लग्न माने गए हैं। इस लग्न में जो भी कार्य किया जाए, स्थिर रहता है। यदि यह समय शपथ का रहा तो स्थिर सरकार के साथ-साथ एक दशक तक सरकार बने रहने का सौभाग्य रहेगा।

इस लग्न का स्वामी मंगल एकादश भाव में होगा जिसकी चतुर्थ दृष्टि वाणी, धन, कुटुंब (यहां पर कुटुंब से भारत की जनता भी परिवार की तरह ही मानी जाए) भाव पर पड़ रही है, जो अनुकूल है।

...तो सचमुच अच्छे ‍दिन आएंगे... पढ़ें अगले पेज पर...


webdunia
FILE


मंगल की दृष्टि पंचम भाव पर भी मित्र पड़ने से देश के विद्यार्थी, फिल्म-मनोरंजन से जुड़े लोग भी लाभान्वित होंगे। मंगल की अष्टम दृष्टि षष्ट भाव पर पड़ने से शत्रु पक्ष प्रभावहीन होंगे।

शपथ लग्न के समय दशम भाव का स्वामी सूर्य सप्तम भाव से लग्न को देखने से राज्य भाव भी प्रबल रहेगा।

शपथ लग्न के समय मंगल की राशि मेष पर स्वदृष्टि भी शत्रु पक्ष पर भारी ही पड़ेगी फिर वो आंतरिक हो या बाहरी। गुरु उच्चाभिलाषी है, जो 19 जून को उच्च का हो जाएगा। देश के लिए आने वाला समय सचमुच में ही अच्छे दिन आने का ही है

हमारे साथ WhatsApp पर जुड़ने के लिए यहां क्लिक करें
Share this Story:

वेबदुनिया पर पढ़ें

समाचार बॉलीवुड ज्योतिष लाइफ स्‍टाइल धर्म-संसार महाभारत के किस्से रामायण की कहानियां रोचक और रोमांचक

Follow Webdunia Hindi