Select Your Language

Notifications

webdunia
webdunia
webdunia
webdunia
Advertiesment

राजस्थान में Corona virus से 1 और की मौत, संक्रमितों की संख्या हुई 1169

हमें फॉलो करें राजस्थान में Corona virus से 1 और की मौत, संक्रमितों की संख्या हुई 1169
, शुक्रवार, 17 अप्रैल 2020 (10:13 IST)
जयपुर। राजस्थान में कोरोना वायरस से 1 और व्यक्ति की मौत हो गई और संक्रमण के 38 नए मामले सामने आने से राज्य में इस वायरस से संक्रमित लोगों की कुल संख्या बढ़कर 1,169 हो गई। 
 
राज्य के अतिरिक्त मुख्य सचिव (स्वास्थ्य) रोहित कुमार सिंह ने बताया कि एमडीएम अस्पताल जोधपुर में भर्ती 1 रोगी की गुरुवार देर रात मौत हो गई। यह व्यक्ति (56 वर्ष) 15 अप्रैल को संक्रमित पाया गया था। उसे हृदय संबंधी बीमारी भी थी। अधिकारियों ने बताया कि राज्य में कोरोना वायरस संक्रमण से अब तक 16 लोगों की मौत हो चुकी है। 
इस बीच शुक्रवार को राज्य में कोरोना वायरस संक्रमण के 38 नए मामले सामने आए। इनमें जयपुर में 5, जोधपुर में 18, टोंक में 6, कोटा में 4, नागौर में 2, झुंझुनू एवं झालावाड़ में 1-1 मामला शामिल है। राज्य में संक्रमित लोगों की कुल संख्या बढ़कर 1,169 हो गई है।
 
राजस्थान में कोरोना वायरस संक्रमण के कुल मामलों में 2 इतालवी नागरिकों के साथ-साथ 55 वे लोग भी हैं जिन्हें ईरान से लाकर जोधपुर एवं जैसलमेर में सेना के आरोग्य केंद्रों में ठहराया गया है। राज्यभर में 22 मार्च से लॉकडाउन लागू है और कम से कम 40 थाना क्षेत्रों में कर्फ्यू लगा हुआ है। (भाषा)

Share this Story:

Follow Webdunia Hindi

अगला लेख

Live Updates : RBI गवर्नर शक्तिकांत दास की प्रेस कॉन्फ्रेंस...