Select Your Language

Notifications

webdunia
webdunia
webdunia
webdunia
Advertiesment

अरुणाचल में 33 सुरक्षाकर्मियों समेत 201 लोग Corona से संक्रमित

webdunia
  • facebook
  • twitter
  • whatsapp
share
शनिवार, 5 सितम्बर 2020 (16:47 IST)
ईटानगर। अरुणाचल प्रदेश में 33 सुरक्षाकर्मियों समेत 201 और लोगों के कोरोनावायरस (Coronavirus) से संक्रमित होने की पुष्टि हुई है। इसी के साथ यहां संक्रमितों की कुल संख्या शनिवार को बढ़कर 4775 हो गई। एक वरिष्ठ स्वास्थ्य अधिकारी ने यह जानकारी दी।

अरुणाचल प्रदेश के शिक्षामंत्री ताबा तेदिर भी कोविड-19 से संक्रमित पाए गए हैं और फिलहाल अपने घर में पृथकवास में हैं। राज्य में अब तक तीन मंत्री कोविड-19 से संक्रमित पाए गए हैं।

राज्य निगरानी अधिकारी डॉ. एल. जाम्पा ने कहा कि नए संक्रमित मरीजों में शामिल अर्धसैनिक बल के 33 लोगों में सेना के 18 जवान, आईटीबीपी के छह जवान, असम राइफल्स के तीन जवान, पांच पुलिसकर्मी, आईआरबीएन का एक कर्मचारी शामिल है।
ALSO READ: केजरीवाल बोले, कोविड 19 से घबराने की जरूरत नहीं है, दिल्ली में हालात नियंत्रण में
इसके अलावा सीमा सड़क संगठन के सात कर्मी और एक स्वास्थ्य कर्मी भी कोविड-19 से संक्रमित पाए गए हैं।उन्होंने कहा कि 15 संक्रमितों को छोड़कर सभी नए मरीजों में लक्षण नहीं हैं और उन्हें कोविड देखभाल केंद्रों में भेज दिया गया है।
उन्होंने बताया कि कोविड-19 के 113 और मरीज ठीक हो गए और उन्हें अस्पताल से छुट्टी दे दी गई है। अरुणाचल प्रदेश में अभी कोविड-19 के 1487 मरीजों का इलाज चल रहा है। राज्य में अब तक कुल 3280 मरीज स्वस्थ हो चुके हैं और आठ की मौत हो चुकी है।(भाषा)

Share this Story:
  • facebook
  • twitter
  • whatsapp

Follow Webdunia Hindi

अगला लेख

webdunia
Samsung का सबसे सस्ता 5G फोन A42 और Galaxy Tab A7 लांच, जानिए फीचर्स