Select Your Language

Notifications

webdunia
webdunia
webdunia
webdunia
Advertiesment

दिल्ली में जनवरी में 2500 पुलिसकर्मी हुए कोरोना संक्रमित, 767 स्‍वस्‍थ होकर काम पर लौटे

हमें फॉलो करें दिल्ली में जनवरी में 2500 पुलिसकर्मी हुए कोरोना संक्रमित, 767 स्‍वस्‍थ होकर काम पर लौटे
, सोमवार, 17 जनवरी 2022 (23:47 IST)
नई दिल्ली। दिल्ली में एक जनवरी से अब तक 2500 पुलिसकर्मी कोरोनावायरस (Coronavirus) कोविड-19 से संक्रमित हुए, जबकि इनमें से 767 ठीक होकर काम पर वापस आ चुके हैं। एक अधिकारी ने सोमवार को यह जानकारी दी।

एक वरिष्ठ पुलिस अधिकारी ने बताया कि अतिरिक्त पुलिस आयुक्त (अपराध) और दिल्ली पुलिस के प्रवक्ता चिन्मय बिस्वाल भी कोरोनावायरस से संक्रमित पाए गए थे, लेकिन फिलहाल वे स्वस्थ हो कर काम पर लौट आए हैं। इस अधिकारी ने यह भी बताया कि कोविड-19 से संक्रमित ज्यादातर पुलिसकर्मी ठीक होकर दिन-प्रतिदिन के काम पर लौट रहे हैं।

दिल्ली पुलिस के जनसंपर्क अधिकारी बिस्वाल ने कहा, एक जनवरी से अब तक करीब 2500 पुलिसकर्मी कोरोनावायरस से संक्रमित पाए गए हैं। इनमें से 767 पुलिसकर्मी संक्रमण से उबरने के बाद काम पर लौट चुके हैं।

इस बीच विशेष शिविर का आयोजन कर सभी श्रेणी के पात्र पुलिसकर्मियों को टीके की बूस्टर खुराक लगाई जा रही है। दिल्ली पुलिस में कुल कर्मियों की संख्या 80 हजार से अधिक है।

इसके पहले, जारी आदेश में कहा गया था कि उन सभी पुलिसकर्मियों और उनके पात्र परिजनों को टीका लगाने के लिए प्रेरित किया जाए, जिन्होंने टीका नहीं लगवाया है।(भाषा)

Share this Story:

Follow Webdunia Hindi

अगला लेख

पत्नी से रेप करवाने वाला हैवान पति, पहली पत्नी ने भी बताया अय्याश