Webdunia - Bharat's app for daily news and videos

Install App

Select Your Language

Notifications

webdunia
webdunia
webdunia
webdunia
Advertiesment

मथुरा में कोरोना का कहर, 2 दिन के लिए अदालत बंद, श्रीकृष्ण जन्मभूमि मामले की सुनवाई टली

webdunia
  • facebook
  • twitter
  • whatsapp
share
गुरुवार, 8 अप्रैल 2021 (14:17 IST)
मथुरा। उत्तरप्रदेश में कोरोनावायरस के मामलों में वृद्धि के मद्देनजर मथुरा के जिला न्यायाधीश ने जिले की सभी अदालतों को 2 दिन के लिए बंद रखने का निर्णय लिया है। इसलिए 8 और 9 अप्रैल को जिले में दीवानी एवं फौजदारी एवं तहसील स्तरीय अदालतों में सुनवाई नहीं होगी। जिला न्यायाधीश यशवंत कुमार मिश्र के हवाले से जिला शासकीय अधिवक्ता शिवराम सिंह तरकर ने यह जानकारी दी है।

 
तरकर ने बताया कि जिले के 2 अपर जिला जज एवं सत्र न्यायाधीश, 1 सहायक जिला शासकीय अधिवक्ता एवं 2-3 लिपिकों के कोरोनावायरस से संक्रमित पाए जाने के बाद जिला न्यायाधीश ने एहतियाती तौर पर जिले की सभी अदालतों को 8 और 9 अप्रैल को बंद रखने के निर्देश दिए हैं। श्रीकृष्ण जन्मभूमि से संबंधित मामले की सुनवाई भी बुधवार को टाल दी गई और अब 22 अप्रैल को इस पर सुनवाई होगी।

webdunia


तरकर ने बताया कि अपर जिला न्यायाधीश सुदामा प्रसाद के पूरे परिवार, सरकारी वकील एडीजीसी मदन मोहन पाण्डेय तथा अपर जिला न्यायाधीश संजय कुमार यादव के संक्रमित होने की जानकारी मिली है। इनके अलावा कुछ लिपिक भी जांच में संक्रमित पाए गए हैं। संक्रमण ज्यादा न फैले, इसके लिए 2 दिन अदालतें बंद रखने का निर्णय किया गया। शनिवार और रविवार को नियमित अवकाश होने के कारण अब सोमवार से अदालतों में सुनवाई होगी। (भाषा)

Share this Story:
  • facebook
  • twitter
  • whatsapp

Follow Webdunia Hindi

अगला लेख

webdunia
Lockdown वाले दिन शादी है तो क्या करें, जानिए काम की जानकारी...