Select Your Language

Notifications

webdunia
webdunia
webdunia
webdunia
Advertiesment

बड़ी खबर, अहमदाबाद में दूध और दवाई के अलावा एक सप्ताह के लिए सभी दुकानें बंद

webdunia
गुरुवार, 7 मई 2020 (07:04 IST)
अहमदाबाद। कोरोना वायरस से बुरी तरह प्रभावित अहमदाबाद शहर में इसकी रोकथाम के मद्देनजर निगम अधिकारियों ने बुधवार को दूध और दवाइयां बेचने वाली दुकानों को छोड़कर शेष सभी दुकानें एक सप्ताह के लिए बंद रखने का आदेश दिया है। इसके बाद, लोगों में सब्जियां और राशन का सामान खरीदने को लेकर अफरातफरी मच गई।

नगर निगम के प्रभारी मुकेश कुमार के हस्ताक्षर वाले आदेश के मुताबिक, दुकानें 7 मई की मध्यरात्रि से 15 मई सुबह 6 बजे तक बंद रहेंगी।

आदेश के मुताबिक, दूध और दवा की दुकानें खोली जा सकती हैं जबकि फल, सब्जी और राशन का सामान बेचने वाली समेत सभी दुकानें बंद रहेंगी।

हालांकि, इससे पहले लॉकडाउन की अवधि के दौरान फल, सब्जी और राशन की दुकानों को खोलने की अनुमति थी।निगम प्रमुख विजय नेहरा के 14 दिन के पृथक-वास में जाने के बाद मंगलवार को कुमार को प्रभारी बनाया गया है।

कुमार ने कहा, ' कोविड-19 के मामलों में बढ़ोत्तरी के मद्देनजर जनहित में पर्याप्त कदम उठाना जरूरी है।' इससे पहले, शहर में कई सब्जी विक्रताओं को संक्रमित पाए जाने पर अधिकारियों को इनकी स्क्रीनिंग करने पर मजबूर होना पड़ा था।

गुजरात में कोरोना वायरस संक्रमण के कुल 6,245 मामलों में से अहमदाबाद में 4,358 मामले हैं जबकि कुल 368 मौत में से 273 मामले अहमदाबाद से हैं। (भाषा)

Share this Story:

Follow Webdunia Hindi

अगला लेख

कोरोना के इलाज में हाइड्रॉक्सीक्लोरोक्वीन हो सकती है घातक, विशेषज्ञों की चेतावनी