Select Your Language

Notifications

webdunia
webdunia
webdunia
webdunia
Advertiesment

Corona virus संदिग्ध 2 युवक आईडीएच कानपुर से भागे

webdunia

अवनीश कुमार

गुरुवार, 26 मार्च 2020 (11:14 IST)
उत्तर प्रदेश में कोरोना वायरस (Corona virus) को लेकर जहां पूरी स्वास्थ्य टीम रात-दिन एक करके अब तक मिले कोरोना वायरस संक्रमित मरीजों से मिलने वालों को तलाश रही है और उन सभी को एक-एक करके जांच के लिए स्वास्थ्य केंद्र ला ला रही है तो वहीं कानपुर में कोरोना वायरस पॉजिटिव का संदेह होने पर हैलट के संक्रामक रोग अस्पताल (आईडीएच) में भर्ती 2 युवक भाग गए।

इसकी जानकारी मिलते ही कानपुर में हड़कंप मच गया है और वहीं पुलिस अब इन 2 युवकों की तलाश में जुट गई है। मिली जानकारी के अनुसार, दक्षिण अफ्रीका से लौटे कल्याणपुर में रहने वाले एक 29 वर्षीय युवक को मंगलवार की दोपहर में हैलट अस्पताल में भर्ती कराया गया था।

इसके अलावा महाराजपुर थाना के सरसौल का रहने वाला 30 वर्षीय युवक भी यहां मंगलवार को भर्ती कराया गया, जिसकी केस हिस्ट्री पता करने पर यह मालूम चला था कि यह कोरोना संक्रमित व्यक्ति के साथ रहा है। इस बात को बेहद संवेदनशील मानते हुए देर रात दोनों युवकों का नमूना लेकर केजीएमयू लखनऊ भेजा गया। लेकिन रिपोर्ट आने से पहले ही सुबह दोनों युवक अस्पताल से भाग गए।

सुबह जब सीएमएस डॉ. अनूप शुक्ला ने आइसोलेशन वार्ड का निरीक्षण किया तो दोनों के भागने की जानकारी मिली। जिसकी सूचना सीएमएस ने जिला प्रशासन को देते हुए पुलिस को भी दे दी है। लेकिन इनके भागने की सूचना से कानपुर में हड़कंप का माहौल बना हुआ है।
 

Share this Story:

Follow Webdunia Hindi

अगला लेख

अमेरिका में Corona virus के मामले 65000 के पार, 1000 से अधिक लोगों की मौत