Select Your Language

Notifications

webdunia
webdunia
webdunia
webdunia
Advertiesment

'जनता कर्फ्यू' की मध्यप्रदेश के इंदौर सहित कई शहरों में खुलेआम उड़ी धज्जियां, शराब की दुकानें चालू

webdunia
रविवार, 22 मार्च 2020 (12:38 IST)
मुंबई। जनता कर्फ्यू को पूरे देश में समर्थन मिल रहा है, लोग अपने घरों में कैद हो गए हैं, लेकिन देश के सबसे स्वच्छ शहर इंदौर से शर्मसार करने वाली खबर आ रही है। इंदौर में पूरी तरह से लॉकडाउन की स्थिति के बीच कुछ जगहों पर शराब की दुकानें खुली हैं, और लोग पूरी बेशर्मी के साथ धड़ल्ले से शराब की बोतलें खरीद रहे हैं। मतलब संकट के इस समय में भी शराब पीने वालों की चांदी हो रही है।
 
वेबदुनिया के प्रतिनिधि ने लापरवाही के इन दृश्यों को अपने कैमरे में कैद किया है। वेबदुनिया संवाददाता ने देखा कि शराब के दुकानदार भी बेखौफ होकर शराब की बिक्री कर रहे हैं। पूरे देश मे जब कर्फ्यू की स्थिति है, शहरों में दवाई का छिड़काव हो रहा है और लगभग सभी छोटे बड़े प्रतिष्ठान स्वेच्छा से बंद हो चुके हैं। ऐसे में इंदौर शहर में शराब की दुकानों का खुलना चोंकाने वाली और प्रशासन की लापरवाही ख़बर है।
 
बता दें कि शहर के परदेशी पूरा और महू नाका समेत कई स्थानों पर शराब की दुकानें खुली नज़र आ रही हैं।
 
webdunia
सबसे हैरान करने वाली बात यह है कि प्रशासन शराब की दुकानों को बंद कराने के मामले में लाचार नज़र आ रहा है। आला अधिकारियों का कहना है कि उन्हें अब तक शराब दुकानों को बंद कराने को लेकर कोई निर्देश नहीं मिले हैं।
 
ऐसे में सवाल यह है कि प्रधानमंत्री मोदी की अपील को भी महत्व नहीं दिया जा रहा है। जब पीएम की अपील पर सभी प्रतिष्ठानों को स्वेच्छा से बंद किया गया है तो फिर शराब की दुकानें लोगों के लिए खतरा क्यों बनी बैठी हैं।
 
webdunia
इंदौर के कलेक्टर लोकेश जाटव ने कहा कि अभी निर्देश नहीं मिले, अभी हमने शहर के अहाते, बार, क्लब्स और पब्स बंद करवाएं हैं। अब तक हमें शराब दुकानों के बंद करने के बारे में कोई आदेश नहीं मिले हैं। लेकिन आगे लॉक डॉउन के अवधि बढ़ती है तो इन पर भी उचित और नियमानुसार कार्रवाई करेंगे।

Share this Story:

Follow Webdunia Hindi

अगला लेख

कोरोना से भारत में 2 और मौत, मृतकों की संख्या बढ़कर 6