Webdunia - Bharat's app for daily news and videos

Install App

Select Your Language

Notifications

webdunia
webdunia
webdunia
webdunia
Advertiesment

पश्चिम बंगाल में बढ़ा कोरोना संक्रमण, 10 से ज्यादा संक्रमित चुनाव अधिकारियों को ड्यूटी से हटाया

webdunia
  • facebook
  • twitter
  • whatsapp
share
रविवार, 4 अप्रैल 2021 (07:30 IST)
कोलकाता। पश्चिम बंगाल में कोरोनावायरस का कहर तेजी से बढ़ रहा है। कुछ पर्यवेक्षकों और एक पीठासीन अधिकारी सहित 10 से अधिक चुनाव अधिकारियों को कोविड-19 से संक्रमित पाए जाने के बाद ड्यूटी से हटाया गया है।
 
एक वरिष्ठ अधिकारी ने कहा कि कई अधिकारियों को कोविड-19 से संक्रमित होने के बाद ड्यूटी से हटा दिया गया है। हमने कुछ पर्यवेक्षकों को भी बदला है जो पश्चिम बंगाल में आने से पहले संक्रमित हो गए थे और उन लोगों को भी बदला है जो यहां आकर संक्रमित हुए हैं। स्वाभाविक रूप से उन्हें बदल दिया गया है। उन्होंने कहा कि कोविड-19 सुरक्षा प्रोटोकॉल का पूरे राज्य में कड़ाई से पालन किया जा रहा है।
 
अधिकारी ने कहा कि हमने हर तरह के उपाय किए हैं। सभी से मास्क पहनने और सामाजिक दूरी का पालन करने के लिए कहा गया है। चुनावी प्रक्रिया से जुड़े सभी अधिकारियों के टीकाकरण की प्रक्रिया पूरी हो गई है।
 
बहरहाल, पश्चिम बंगाल में छह अप्रैल को 31 विधानसभा क्षेत्रों में होने वाले चुनाव के तीसरे चरण में 205 उम्मीदवारों का नामांकन वैध पाया गया है।
 
उल्लेखनीय है कि राज्य में शनिवार को कोरोना के 1736 नए मामले दर्ज किए गए थे जबकि 5 लोगों की मौत हो गई। यहां सबसे ज्यादा मामले कोलकाता, हुगली, नार्थ 24 परगना में सामने आ रहे हैं। 

Share this Story:
  • facebook
  • twitter
  • whatsapp

Follow Webdunia Hindi

अगला लेख

webdunia
महाराष्ट्र में Corona के एक दिन में 49 हजार 447 नए मामले, 277 की मौत