Select Your Language

Notifications

webdunia
webdunia
webdunia
webdunia
Advertiesment

दिल्ली : कोरोना से बचाव के लिए हाथ जोड़कर विनती, नहीं मानने पर सख्ती भी : मनीष सिसोदिया

webdunia
शनिवार, 21 नवंबर 2020 (21:00 IST)
नई दिल्ली। उपमुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया (Manish Sisodia)  ने आज पटपड़गंज में मास्क वितरण और सोशल डिस्टेंस पर जागरूकता अभियान का नेतृत्व किया। उन्होंने कहा कि कोरोना (Corona) महामारी एक बार फिर बढ़ रही है, इसलिए मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल (Arvind kejriwal) ने सभी से मास्क लगाने और कोरोना जागरूकता अभियान चलाने की अपील की है।

अभियान के तहत आज पटपड़गंज के शांति मार्ग वेस्ट विनोद नगर और नरवाना रोड में स्थानीय नागरिकों, फल विक्रेताओं और दुकानदारों इत्यादि के बीच मास्क वितरण एवं सोशल डिस्टेंसिंग जागरूकता अभियान चलाया गया।

सिसोदिया ने कहा कि कोरोना से लड़ाई के लिए एक तरफ हम हाथ जोड़कर विनती कर रहे हैं कि सभी लोग मास्क लगाने और सोशल डिस्टेंसिंग के नियमों का पालन करें, लेकिन दूसरी ओर जो लोग इनकी अनदेखी या लापरवाही करते हैं, उन पर सख्ती भी जरूरी है। उन्होंने कहा कि मास्क लगाने पर आप खुद भी सुरक्षित रहते हैं और आपसे दूसरों को भी कोई नुकसान पहुंचने खतरा नहीं होता।
ALSO READ: दिल्ली समेत देश के कई राज्यों में Corona का कहर, जानिए किसने क्या लिए बड़े फैसले
सिसोदिया ने कहा कि दिल्ली सरकार ने कोरोना के इलाज के लिए सभी जरूरी मेडिकल व्यवस्था कर रखी है, लेकिन जरूरी यह है कि किसी के इलाज की नौबत ही न आए। जब तक कोरोना का कोई भरोसेमंद वैक्सीन नहीं आता, तब तक मास्क लगाने और सोशल डिस्टेंसिंग के नियमों का पालन करना ही प्रमुख उपाय है। 
इस अभियान में वार्ड पार्षद गीता रावत तथा बड़ी संख्या में कार्यकर्ता और स्थानीय नागरिक शामिल हुए। सिसोदिया ने पटपड़गंज कैम्प ऑफिस में नागरिकों और कार्यकर्ताओं के साथ बातचीत भी की।

Share this Story:

Follow Webdunia Hindi

अगला लेख

शराब कांड पर CM ने दिए कड़े निर्देश, प्रियंका गांधी ने योगी सरकार पर उठाए सवाल